ठाणे : 17 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने वाला पिता और सौतेली मां गिरफ्तार

ठाणे : 17 वर्षीय बेटी से दुष्कर्म करने वाला पिता और सौतेली मां गिरफ्तार

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर...

खास बातें

  • धनराज यादव अपनी पत्नी के साथ ठाणे में रहता है.
  • धनराज ने पत्नी संध्या की मदद से बेटी पर अत्याचार करना शुरू कर दिया था.
  • पीडि़ता को घर के भीतर बंद करके रखा जाता था.
मुंबई:

17 वर्षीय बेटी से कथित रूप से दुष्कर्म करने वाले पिता और उसकी सौतेली मां को ठाणे शहर की नौपाडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया शख्‍स धनराज यादव पहले मिलिट्री में बतौर ड्राइवर कार्यरत था और रिटायरमेंट के बाद बैंक में बतौर सिक्‍योरिटी गार्ड ड्यूटी कर रहा था. धनराज यादव अपनी पत्नी के साथ ठाणे  में रहता है.

यादव की पहली पत्नी की कुछ अरसे पहले मौत हो गई थी. पत्नी की मौत के बाद यादव ने संध्या नामक महिला से दूसरा विवाह किया था. पुलिस ने बताया है कि पहली पत्नी से हुई छोटी बेटी और बेटे को यादव ने गांव भेज दिया था.

अक्टूबर माह में यादव की 17 वर्षीय बेटी ठाणे आई थी और पिता और सौतेली मां के साथ रहती थी. आरोप है कि धनराज यादव ने पत्नी संध्या की मदद से नाबालिग बेटी पर अत्याचार करना शुरू कर दिया था. यादव अपनी बेटी के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने लगा था और उसे घर के भीतर बंद करके रखा जाता था.

मौक़ा पाकर शनिवार दोपहर पीड़िता घर के बाहर आई और उसने अपने साथ होने वाले अत्याचार की दास्‍तां एक पड़ोसी को बताई. पड़ोसी ने घटना की सूचना नौपाडा पुलिस को दी.

इसके बाद पुलिस ने धनराज यादव और उसकी दूसरी पत्नी संध्या को गिरफ्तार किया. दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 323, 342, 506, 120 (बी ), 34 तथा पोस्को एक्ट की धारा 5(एन ), 6, 7, 8, 10, 11 तथा 12 के तहत मामला दर्ज किया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com