तेलंगाना : KCR से मिले प्रशांत किशोर, अगले वर्ष के विधानसभा चुनाव के चलते चर्चाओं ने पकड़ा जोर...

टीआरएस के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि विभिन्न राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में अलग-अलग दलों के लिए प्रचार अभियान को सफलता के मुकाम तक पहुंचाने के लिए चर्चित प्रशांत किशोर ने पिछले दो दिनों में राव से मुलाकात की.

तेलंगाना : KCR से मिले प्रशांत किशोर, अगले वर्ष के विधानसभा चुनाव के चलते चर्चाओं ने पकड़ा जोर...

प्रशांत किशोर के केसीआर से मिलने के बारे में भी अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है

हैदराबाद:

भले ही तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) प्रमुख एवं मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR), पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के अपने समक्ष उद्धव ठाकरे समेत विभिन्न क्षेत्रीय नेताओं के साथ मिलकर भाजपा-विरोधी मोर्चा तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस बीच राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की उनसे मुलाकात को प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक तौर पर काफी अहम माना जा रहा है।

''वह (मलिक) वैसे भी सलाखों के पीछे ..'' : HC ने नवाब मलिक के खिलाफ सुनवाई टाली

टीआरएस के सूत्रों ने सोमवार को बताया कि विभिन्न राज्‍यों के विधानसभा चुनावों में अलग-अलग दलों के लिए प्रचार अभियान को सफलता के मुकाम तक पहुंचाने के लिए चर्चित प्रशांत किशोर ने पिछले दो दिनों में राव से मुलाकात की. प्रशांत ने तमिलनाडु विधानसभा चुनावों में द्रमुक और पश्चिम बंगाल में टीएमसी का प्रचार अभियान संभाला था.सूत्रों ने दावा किया कि यद्यपि प्रशांत किशोर टीआरएस के साथ संपर्क में हैं, लेकिन उनके साथ पार्टी का अभी तक करार होने की कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिली है और बातचीत अब भी जारी है.

IIT कानपुर के शोधकर्ताओं ने बताया, भारत में कब आ सकती है कोरोना की चौथी लहर...

प्रशांत किशोर के राव से मिलने के बारे में भी अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. सूत्रों ने बताया कि अपने तेलंगाना प्रवास के दौरान प्रशांत किशोर ने टीआरएस सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना कालेश्वरम की यात्रा भी की. इस दौरान मशहूर अभिनेता प्रकाश राज भी उनके साथ मौजूद थे.

अटल जी के सहयोगी रहे सुधींद्र कुलकर्णी क्यों कह रहे हैं कि मोदी नफरत की राजनीति करते हैं?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com