यह ख़बर 01 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

तेलंगाना ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने बुलाया दो दिन का बंद

खास बातें

  • तेलंगाना ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने सोमवार को हैदराबाद में 48 घंटों के बंद का ऐलान किया है। यह बंद रविवार को हैदराबाद में अलग तेलंगाना की मांग को लेकर हुई रैली के दौरान हुए हंगामे के बाद बुलाया गया है।
नई दिल्ली:

तेलंगाना ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने सोमवार को हैदराबाद में 48 घंटों के बंद का ऐलान किया है। यह बंद रविवार को हैदराबाद में अलग तेलंगाना की मांग को लेकर हुई रैली के दौरान हुए हंगामे के बाद बुलाया गया है।

बंद के दौरान शहर के सभी स्कूल बंद हैं। साथ ही हैदराबाद से चलने वाली छह लंबी दूरी की ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। रविवार को पुलिस और उस्मानिया यूनिवर्सिटी के छात्रों को बीच हुई झड़प में जितने छात्र हिरासत में लिए गए थे। सभी को छोड़ दिया गया है।

साथ ही तेलंगाना ज्वाइंट एक्शन कमेटी के प्रतिनिधियों को कहना है कि अलग राज्य तेलंगाना की मांग पूरी करवाना तेलंगाना के मंत्रियों की ज़िम्मेदारी है। साथ ही उनका कहना है कि अगर तेलंगाना की मांग पूरी नहीं होती है तो ये सभी मंत्री इस्तीफ़ा दें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रविवार को उस्मानिया यूनिवर्सिटी में पुलिस ने प्रदर्शनकारी छात्रों को रोकने के लिए बल प्रयोग किया था। साथ ही पुलिस ने इन्हें काबू में करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े थे।