"ऊपर शेरवानी, अंदर परेशानी": PM मोदी की 'पोशाक' पर बरसे CM KCR, कहा- 'चुनावी ड्रेस तो स्टाइल वाला लेकिन बजट...'

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने आम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए और बजट को "भयानक गोलमाल' करार दिया है.

शनिवार को तेलंगाना के सीएम केसीआर और पीएम नरेंद्र मोदी हेलिकॉप्टर में साथ सफर करने वाले हैं.

हैदराबाद:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री (Telangana Chief Minister) के चंद्रशेखर राव (K ChandraShekhar Rao) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के 'चुनावी पोशाक' की तीखी आलोचना की है और कहा है कि उनका बजट 'बिना किसी सार की स्टाइल' का है. यानी बजट में कुछ सार तत्व नहीं है. केसीआर ने आम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार पर ताबड़तोड़ हमले किए और बजट को "भयानक गोलमाल' करार दिया है.

केसीआर ने ये हमले तब बोले हैं, जब दोनों नेता किसी मेगा इवेंट में जल्द ही आमने-सामने होने वाले हैं. इससे बेफिक्र केसीआर ने कहा कि वह व्यक्तिगत तौर पर भी आलोचना साझा करने को तैयार हैं. 

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने चुटकी लेते हुए और "गुजरात मॉडल" का उपहास करते हुए कहा, "ऊपर शेरवानी, अंदर परेशानी." गुजरात मॉडल को भाजपा पीएम मोदी के सुशासन के उदाहरण के रूप में दिखाती रही है.

तेलंगाना सरकारी स्कूलों में अब अंग्रेजी में होगी पढ़ाई, शिक्षकों को दी जाएगी ये भाषा पढ़ाने की ट्रेनिंग

अक्सर बीजेपी की बी टीम कहलाने वाले केसीआर का पीएम मोदी पर यह एक असामान्य और भयंकर हमला है. केसीआर की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) ने संसद में अधिकांश महत्वपूर्ण कानूनों या मुद्दों पर ज्यादातर मोदी सरकार का समर्थन किया है.

उन्होंने कहा, "सोशल मीडिया प्रबंधन के साथ, खुलेआम झूठ बोलकर, बार-बार झूठ को दोहराते हुए, वे अब तक लोगों को बेवकूफ बनाने में कामयाब रहे हैं लेकिन अब उनका पर्दाफाश हो चुका है. वे नफरत और विभाजन की सांप्रदायिक राजनीति करते हैं."

तेजस्वी यादव से मिले तेलंगाना CM केसीआर, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले नए मोर्चे की सुगबुगाहट तेज

शनिवार को केसीआर और पीएम मोदी हेलिकॉप्टर में साथ सवार होकर सफर करने वाले हैं. दोनों नेता हैदराबाद के बाहरी इलाके में संत रामानुजाचार्य की एक प्रतिमा का उद्घाटल करने वाले हैं. इसे दुनिया की दूसरी सबसे ऊंची प्रतिमा बताया जा रहा है, जिसे  ₹1,000 करोड़ की लागत से बनाया गया है.

वीडियो: BJP ने उम्मीदवारों की नौंवी लिस्ट की जारी, सांसद रीता बहुगुणा के बेटे को नहीं मिला टिकट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com