DMK चीफ MK स्टालिन के दामाद के खिलाफ पूरे दिन चली थी IT रेड, मिले महज 1.36 लाख

सूत्रों ने शनिवार को NDTV को बताया राज्य में कुल चार जगहों पर जो छापे मारे गए थे, उनमें से भी कहीं पर भी और कुछ जब्त नहीं किया गया है. स्टालिन के दामाद के घर से जो नकदी जब्त की भी गई थी, उसे वापस लौटा दिया गया है.

DMK चीफ MK स्टालिन के दामाद के खिलाफ पूरे दिन चली थी IT रेड, मिले महज 1.36 लाख

एमके स्टालिन के दामाद के खिलाफ शुक्रवार को पड़े थे छापे.

चेन्नई/नई दिल्ली:

DMK चीफ एमके स्टालिन के बेटी और दामाद के खिलाफ शुक्रवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से डाले गए छापे में टैक्स अधिकारियों को महज 1.36 लाख रुपए नकदी मिली है. सूत्रों ने शनिवार को NDTV को इसकी जानकारी दी है. सूत्रों ने यह भी बताया है कि राज्य में बाकी कुल चार जगहों पर जो छापे मारे गए थे, उनमें से भी कहीं पर भी और कुछ जब्त नहीं किया गया है. सूत्रों ने बताया है कि जो नकदी जब्त की भी गई थी, उसे वापस लौटा दिया गया है. परिवार के सदस्यों ने अधिकारियों को इस बात को साबित करने के लिए दस्तावेज दिखाए थे कि ये पैसे घर के खर्चों के लिए रखे गए थे.

सूत्रों ने बताया कि ये छापे शुक्रवार सुबह 8 बजे से पड़ने शुरू हुए थे. इसके लिए अधिकारियों को इस बात 'पुख्ता' जानकारी मिली थी कि चुनावों से पहले वोटरों को लुभाने के लिए कैश दिया जा रहा था. हालांकि, DMK ने इन छापों और आरोपों की टाइमिंग को लेकर गुस्सा जाहिर किया है. तमिलनाडु में मंगलवार को वोटिंग होनी है. ऐसे में गठबंधन की मुख्य पार्टी DMK ने आरोप लगाया है कि ये छापे राजनीति से प्रेरित हैं और ये इस बात का उदाहरण हैं कि केंद्र की बीजेपी और राज्य की AIADMK की सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग करती हैं.

यह भी पढ़ें : चेपॉक सीट: स्टालिन के बेटे और तमिल कलाकार उदयनिधि पर DMK का परचम कायम रखने की चुनौती

एमके स्टालिन ने गुस्से में कहा कि 'जनता 6 अप्रैल को इसपर साफ फैसला देगी.' उन्होंने एक रैली में चुनौती दी कि 'मैं एमके स्टालिन हूं. इस स्टालिन ने आपातकाल और मीसा कानून को झेला है. इन आईटी के छापों से मुझे डर नहीं लगता है. पीएम मोदी को पता होना चाहिए कि हम AIADMK के नेता नहीं हैं कि उनकी तरह, उनके सामने दंडवत हो जाते हैं.'

बता दें कि शुक्रवार को इनकम टैक्स के 25 अधिकारी चेन्नई के नीलांगरज- जो कि स्टालिन के दामाद, सलाहकार और मुख्य रणनीतिकार सबरीसन का घर है, पर छापे मारने आए. सबरीसन के सहयोगियों- कार्तिक और बाला से जुड़ी लोकेशनों पर भी छापे मारे गए. कार्तिक चेन्नई के अन्ना नगर से डीएमके के उम्मीदवार के बेटे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा, पूर्व मंत्री सेंथिल बालाजी, उनके भाई और तिरुवन्नमलई के सांसद अन्नादुरई, तंजावूर नॉर्थ के विधायक मुरासोली और डीएमके के केंद्रीय सचिव से जुड़ी लोकेशनों पर भी छापे मारे गए थे. पिछले महीने पार्टी के वरिष्ठ नेता और इन चुनावों में उम्मीदवार ईवी वेलु पर भी छापे मारे गए थे.