तमिलनाडु : जिस DMK कैंडिडेट के लिए प्रचार करने पहुंचे MK स्टालिन, उसी के खिलाफ पड़े IT के छापे

तमिलनाडु में डीएमके के वरिष्ठ नेता और इन चुनावों में लड़ रहे उम्मीदवार ईवी वेलु के खिलाफ गुरुवार को टैक्स अधिकारियों ने छापे मारे हैं. इस दौरान एमके स्टालिन उनके लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

तमिलनाडु : जिस DMK कैंडिडेट के लिए प्रचार करने पहुंचे MK स्टालिन, उसी के खिलाफ पड़े IT के छापे

DMK कैंडिडेट ईवी वेलु के लिए प्रचार कर रहे थे एमके स्टालिन.

चेन्नई:

तमिलनाडु में डीएमके के वरिष्ठ नेता और इन चुनावों में लड़ रहे उम्मीदवार ईवी वेलु के खिलाफ गुरुवार को इनकम टैक्स अधिकारियों ने छापे डाले हैं. दिलचस्प है कि उनके खिलाफ तब छापे पड़े, जब दूसरी ओर पार्टी चीफ एमके स्टालिन उनके लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. 

आईटी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि ये छापे 'कैश इधर-उधर करने को लेकर पुख्ता जानकारी मिलने' के बाद डाले गए हैं. यानी कि ईवी वेलु पर चुनाव प्रचार के दौरान नगदी का लेन-देन करने का आरोप है. दिल्ली में एक टैक्स अधिकारी ने बताया कि चेन्नई में भी आईटी के छापे डाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : चेपॉक सीट: स्टालिन के बेटे और तमिल कलाकार उदयनिधि पर DMK का परचम कायम रखने की चुनौती

जानकारी है कि आईटी विभाग ने कुल 10 जगहों पर छापेमारी की है, जिसमें उनके विधानसभा क्षेत्र तिरुवन्नमलाई में उनके घर पर भी अधिकारी पहुंचे थे. ईवी वेलु का एक कॉलेज है, जहां पिछली रात एमके स्टालिन रुके हुए थे. अधिकारियों ने वहां भी छापे मारे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

70 साल के ईवी वेलु इस सीट से फिर से चुनाव लड़ रहे हैं और जीतने की उम्मीद लगा रहे हैं. वो पांच बार विधायक और पूर्व खाद्य मंत्री रह चुके हैं. एमके स्टालिन आज तिरुवन्नमलाई उनके लिए कैंपेनिंग करने पहुंचे हैं.  यहां पर अगले महीने मतदान होना है और 2 मई को नतीजे आएंगे.