गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने मीडिया के कैमरों की ओर देखकर हिलाया हाथ..

मंगलवार को पूछताछ के बाद जब वे बिल्डिंग से बाहर निकलीं तो वे रिपोर्टर्स के कैमरों की ओर मुखातिब हुईं और हाथ हिलाया.

खास बातें

  • ड्रग्‍स मामले में आरोपों का सामना कर रही हैं रिया
  • उनसे तीन दिन से मामले में की जा रही थी पूछताछ
  • हाथ हिलाने को उनकी 'रणनीति' का हिस्‍सा माना जा रहा
मुंंबई:

Sushant Singh Rajput case: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) ने ड्रग्‍स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) द्वारा उन्‍हें गिरफ्तार किए जाने के बाद बेहद संयत प्रतिक्रिया दी और मीडियाकर्मियों की ओर देखकर हाथ हिलाया. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह की मौत मामले से जुड़े ड्रग्‍स एंगल को लेकर रिया से पिछले तीन दिन से पूछताछ चल रही थी. मंगलवार को पूछताछ के बाद जब वे बिल्डिंग से बाहर निकलीं तो वे रिपोर्टर्स के कैमरों की ओर मुखातिब हुईं और हाथ हिलाया. बाद में वे चुपचाप मेडिकल जांच के लिए उनका इंतजार कर रही वैन की ओर बढ़ गई . सुशांत सिंह केस में रिया ड्रग्‍स से संबंधित आरोपों का सामना कर रही हैं.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोले उनके वकील- रिया ने एक ड्रग एडिक्ट से प्यार किया  

गौरतलब है कि रिया जब पहले दिन पूछताछ के लिए पहुंचीं थीं तो मीडियाकर्मियों की धक्‍कामुक्‍की का सामना करना पड़ा था. ये मीडियाकर्मी माइक्रोफोन्‍स  उनसे सवाल करने को बेताब नजर आ रहे थे. रिया की ओर से गिरफ्तारी के बाद आज मीडिया की ओर देखकर हाथ हिलाने को 'हार नहीं मानने ' की उनकी रणनीति की हिस्‍सा माना जा रहा है.

रिया आज सुबह तीसरे दिन जब पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंचीं थीं तो उनकी टीशर्ट पर लिखे कुछ शब्दों ने सबका ध्यान खींचा था. रिया चक्रवर्ती की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने की कुछ खास वजह भी है. आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ब्लैक टी-शर्ट में देखा गया और इस पर एक मैसेज भी लिखा था. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इस टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं,  आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम...("Roses are red, violets are blue, let's smash the patriarchy, me and you'')' इस तरह रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे यह शब्‍द काफी कुछ कह जाते हैं. 

सुशांत केस : NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com