सुशांत केस : वकील विकास सिंह ने कहा - रिया के आने के बाद बिगड़ी स्थिति, मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चलाया गया गलत अभियान

सुशांत सिंह मामले में वकील विकास सिंह ने कहा है कि  रिया के आने के बाद सुशांत की हालत बिगड़ गयी थी, मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी गलत बाते सामने लायी गयी थी. 

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह मामले में वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा है कि रिया के आने के बाद सुशांत की हालत बिगड़ गयी थी, मानसिक स्वास्थ्य को लेकर भी गलत बाते सामने लायी गयी थी. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह (Sushant Singh) की बहनें आज मुझे मिली उन्होंने बताया कि मीडिया में परिवार के बारे में गलत कैंपेन चलायी जा रही थी.विकास सिंह ने कहा, 'सुशांत 2019 तक बिल्कुल ठीक थे.जब से रिया सुशांत की ज़िंदगी मे आयी तब से सुशांत को मानसिक परेशानी हुयी. रिया ने ऐसे हालात बनाये की सुशांत की मानसिक स्थिति और खराब होती चली गयी'.

उन्होंने कहा कि एफआईआर में भी यही लिखवाया गया है. सुशांत की कोई लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नहीं थी,कुछ चैनल ये चला रहे हैं कि इस पॉलिसी की वजह से परिवार इसको हत्या बताने की कोशिश कर रहा था. परिवार ने ये निर्णय लिया है कि बिना परिवार की अनुमति के सुशांत के बारे में कोई फ़िल्म नहीं बनाई जाएगी और न ही कोई किताब लिखी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ चैनल झूठ चला रहे हैं कि सुशांत की फैमिली को उसके डिप्रेशन के बारे में पता था लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है. 


Exclusive: NCB को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का मिला ड्रग्स कनेक्शन, जांच में मिले चैट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


विकास सिंह ने कहा कि 2013 में अगर तबियत खराब हुई होगी तो कोई छोटी इंसिडेंट हुयी होगी. तब कोई डिप्रेशन वाली बात नहीं थी. बताते चले कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक नया व्हाट्सएप चैट सामने उभर कर आया था, जो संकेत कर रहा है कि सुशांत की मानसिक स्थिति के बारे में परिवार को पहले से जानकारी थी.