प्रत्यूषा बनर्जी मामला : माता-पिता की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार

प्रत्यूषा बनर्जी मामला : माता-पिता की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार

टीवी कलाकार प्रत्यूषा बनर्जी की तथाकथित आत्महत्या के मामले में प्रत्यूषा के माता पिता की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार हो गया है। कोर्ट 30 मई को सुनवाई करेगा। प्रत्यूषा के माता पिता ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल कर राहुल राज सिंह की अग्रिम ज़मानत ख़ारिज करने की मांग की है। अपनी याचिका में प्रत्यूषा बनर्जी के पिता ने बॉम्बे हाई कोर्ट के फ़ैसले को चुनौती दी है। याचिका में कहा है कि राहुल को ज़मानत मिलने से वह इस मामले में कई अहम् सबूतों को नष्ट कर सकता है। इतना ही नहीं वो सबूतों के साथ भी छेड़छाड़ कर सकता है। अविभावकों के मुताबिक ये खुदखुशी का मामला नहीं है। बल्कि राहुल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर प्रत्यूषा कि हत्या की है क्योंकि प्रत्यूषा के शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान है।
 
याचिका में आरोप लगाया गया है कि पुलिस ने जानबूझ कर राहुल को गिरफ़्तार नहीं किया और उसे मौक़ा दिया कि वो हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर राहत पा ले। याचिका में हाई कोर्ट के आदेश पर सवाल उठाया गया है और कहा गया है कि हाई कोर्ट ने जाँच एजेंसी के दलीलों को नकार दिया जबकि एजेंसी ने ज़मानत न देने के 15 मजबूत आधार दिए थे।

दरअसल 1 अप्रैल को टीवी अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी अपने अँधेरी के घर में रहस्मय हालात में मृत पाई गई थी। जाँच एजेंसी ने उनके बॉयफ्रेंड राहुल पर प्रत्यूषा बनर्जी को खुदखुशी के लिए उकसाने का अन्देशा जताया है
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com