सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनैतिक पार्टी की घोषणा, जनवरी में करेंगे लॉन्च

Rajnikanth in Politics : गुरुवार को रजनीकांत ने एक ट्वीट कर बताया कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनैतिक पार्टी की घोषणा करेंगे. यानी उनकी पार्टी जनवरी में लॉन्च हो जाएगी.

सुपरस्टार रजनीकांत 31 दिसंबर को करेंगे राजनैतिक पार्टी की घोषणा, जनवरी में करेंगे लॉन्च

Rajnikanth in Politics : रजनीकांत जनवरी में लॉन्च करेंगे अपनी पॉलिटिकल पार्टी.

नई दिल्ली:

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार अपनी राजनैतिक पार्टी (Rajnikanth in Politics) को लेकर घोषणा कर दी है. गुरुवार को रजनीकांत ने एक ट्वीट कर बताया कि वो 31 दिसंबर को अपने राजनैतिक पार्टी की घोषणा करेंगे. यानी उनकी पार्टी जनवरी में लॉन्च हो जाएगी.

न्यूज एजेंसी ANI ने भी इस बाबत जानकारी दी. 

इसके पहले सोमवार को रजनीकांत ने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के जिला सचिवों से मुलाकात की थी और कहा था कि वो जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने के बारे में जानकारी देंगे. उन्होंने जिला सचिवों के साथ यह मीटिंग तब की थी, जब उनके समर्थकों ने उनसे चुनावी राजनीति से दूर रहने की सलाह दी थी.

हाल ही में तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में रजनी के पोस्टर सामने आए थे. इसमें उनसे राजनीति से दूर रहने के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया गया था. ऐसा ही एक पोस्टर 'वेल्लोर सिटिजंस विशिंग फॉर ए चेंज' का सामने आया था.


हालांकि, विचार-विमर्श के बाद उन्होंने राजनैतिक पार्टी का ऐलान करने का फैसला किया है. उनका यह फैसला तब आया है जब तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रजनीकांत के इसके पहले कई बार पॉलिटिक्स में आने की अटकलें लग चुकी हैं. कई बार उनके बीजेपी में शामिल होने की बात भी कही गई है, लेकिन रजनी अभी तक इसे लेकर इतने स्पष्ट कभी नहीं थे.