मुश्किल में रजनीकांत की जेलर, बदलना पड़ेगा नाम !

अब एक तरफ फिल्म के टाइटल ने एक्साइटमेंट बढ़ाई है तो दूसरी तरफ एक मलयालम फिल्म के मेकर्स ने जेलर के मेकर नेल्सन दिलीपकुमार फिल्म का नाम बदल दें.

मुश्किल में रजनीकांत की जेलर, बदलना पड़ेगा नाम !

जेलर के पोस्टर में रजनीकांत

नई दिल्ली:

रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'जेलर' मुसीबत में फंसती नजर आ रही है. इसकी वजह है फिल्म का टाइटल. वैसे तो टाइट सही है...इसने फैन्स के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. नाम से लग रहा है कि इस फिल्म में रजनीकातं जेलर के रोल में नजर आने वाले हैं. फिलहाल फिल्म को लेकर कोई सॉलिड डिटेल तो शेयर नहीं की गई हैं लेकिन रजनीकांत के किरदार को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं.

अब एक तरफ फिल्म के टाइटल ने एक्साइटमेंट बढ़ाई है तो दूसरी तरफ एक मलयालम फिल्म के मेकर्स ने जेलर के मेकर नेल्सन दिलीपकुमार फिल्म का नाम बदल दें. कहीं और ना सही को कम से कम केरल में तो फिल्म का नाम बदल ही दीजिए.

बदला जाएगा फिल्म का टाइटल ?

अब अगर आप कनफ्यूज हो रहे हैं तो बता दें कि अगर फिल्म का टाइटल बदलता भी है तो यह केवल केरल में ही बदला जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि जिस वक्त थलाइवा रजनीकांत की जेलर रिलीज होगी उसी वक्त इसी नाम से एक मलयालम फिल्म भी रिलीज हो रही है. उस फिल्म में मलयालम एक्टर  Dhyan Sreenivasan लीड रोल में हैं और बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक पीरियड थ्रिलर होगी.

भले ही दोनों फिल्मों की कहानियां एक-दूसरे से मिलती-जुलती नहीं हैं. लेकिन मलयालम जेलर मेकर्स का मानना है कि एक ही जैसा टाइटल होने से दर्शक कनफ्यूज हो सकते हैं. मलयालम फिल्म मेकर सक्किर मदाथिल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि यह एक गंभीर मुद्दा है. उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्होंने रजनीकांत की फिल्म को सपोर्ट करने वाले सन प्रोडक्शन से बात की है.

मलयालम फिल्म की टीम ने कहा क्योंकि वे एक छोटी फिल्म बना रहे हैं, इसलिए उन्हें शीर्षक रखना चाहिए. वे पहले से ही नुकसान में हैं. इसके अलावा तमिल जेलर में मलयालम सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक मोहनलाल भी हैं. इसलिए उन्हें लगता है कि शीर्षक बदलने से फिल्म के कलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरी तरफ सन पिक्चर्स ने एक ऑफिशियल बयान में कहा कि क्योंकि तमिल फिल्म एक बहुत बड़े स्टार के साथ बनाई गई है और प्रोडक्शन कंपनी खुद एक कॉर्पोरेट है इसलिए वे टाइटस नहीं बदल सकते. समय के साथ दर्शकों को पता चल जाएगा कि यह सब कैसे होता है.