सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर लड़ें चुनाव फिर भी यूपी में नहीं जीतने वाले : केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष बरसाती मेंढक बताते हुए कहा कि कोई मंदिर नहीं जाने वाला था और न मंदिर की बात करने वाला था, बीजेपी सरकार की वजह से अब सब बात कर रहे हैं.

सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर लड़ें चुनाव फिर भी यूपी में नहीं जीतने वाले : केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश के उप मु्ख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (फाइल फोटो)

वाराणसी:

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को वाराणासी पहुंचे. यहां उन्होंने राज्य की विपक्षी पार्ट‍ियों पर जुबानी हमला बोला. मौर्य ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर भी लड़ें फिर भी राज्य में उनकी सरकार नहीं आने वाली. उन्होंने बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें गंगा कि सफाई के बदले अपनी पार्टी की सफाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस से कोई प्रभावित नहीं होने वाला है. जनता के बीच संकट के बीच दिखाई न देने वाले चुनाव के समय दिखाई दे रहे हैं. राहुल गांधी को लेकर मौर्य ने कहा, 'राहुल गांधी को फोटो खिंचवाने का शौक है इसलिए वह ट्रैक्टर पर चल रहे हैं. जो किसानों के नाम पर आंदोलन कर रहें हैं वो नाटक कर रहे हैं.

'वोट मांगने आएं तो चारपाई पर वापस भेजो' : राजभर ने महिलाओं को दी BJP नेताओं को पीटने की सलाह


केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष बरसाती मेंढक बताते हुए कहा कि कोई मंदिर नहीं जाने वाला था और न मंदिर की बात करने वाला था, बीजेपी सरकार की वजह से अब सब बात कर रहे हैं. मौर्य ने दावा कि उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को 325 से अधिक सीट मिलेंगी. काशी अन्नपूर्णा मठ-मंदिर के ब्रह्मलीन महंत रामेश्वर पुरी के षोडशी संस्कार और भंडारे में शामिल होने के लिए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य वाराणसी पहुंचे थे. बाबतपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में मौर्य ने कहा, ‘‘आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा 325 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी. प्रदेश की जनता अब सपा बसपा और कांग्रेस के प्रभाव में नहीं आने वाली. इन तीनों पार्टियों ने अपना अस्तित्व खो दिया है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण राजनीति जोरों पर, बसपा के बाद सपा के भी सम्मेलन