यह ख़बर 25 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

रविवार को बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के छह स्टेशन

खास बातें

  • दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने कहा कि केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, पटेल चौक, रेसकोर्स, जोर बाग और खान मार्केट स्टेशन रविवार को सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे।
नई दिल्ली:

मध्य दिल्ली के छह मेट्रो स्टेशन रविवार को दिन में अधिकतर समय के लिए बंद रहेंगे। यह अप्रत्यक्ष रूप से कोयला ब्लॉक के आवंटन मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और बीजेपी प्रमुख नितिन गडकरी के आवासों का घेराव करने के लिए पूर्व टीम अन्ना की ओर से किए गए आह्वान के मद्देनजर ऐहतियाती कदम है।

दिल्ली मेट्रो के प्रवक्ता ने कहा कि केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, पटेल चौक, रेसकोर्स, जोर बाग और खान मार्केट स्टेशन रविवार को सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक बंद रहेंगे।

बहरहाल केंद्रीय सचिवालय स्टेशन पर लाइन नंबर 2 से 6 के बीच अदला-बदली करने की इजाजत दी जाएगी। प्रवक्ता ने कहा कि यह निर्णय दिल्ली पुलिस की ओर से प्राप्त निर्देशों के तहत लिया गया है। ये सभी मेट्रो स्टेशन प्रधानमंत्री और गडकरी के आवासों के नजदीक हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सामाजिक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल ने कोयला ब्लॉक के आवंटन में कांग्रेस और बीजेपी के बीच सांठगांठ होने के आरोप लगाते हुए मनमोहन सिंह और गडकरी के आवासों का घेराव करने का आह्वान किया था। केजरीवाल ने कहा, कांग्रेस और बीजेपी 1.86 लाख करोड़ रुपये लूटने के लिए एक साथ थे। प्रधानमंत्री और नितिन गडकरी के आवासों का घेराव होगा। आइए, 26 अगस्त को जंतर-मंतर पर सुबह 10 बजे एकत्रित होते हैं।