दिल्ली के लोधी एस्टेट में CRPF के सब इंस्पेक्टर ने पहले इंस्पेक्टर को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया

दिल्ली के तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट में सरकारी कोठी नम्बर 61 में गोली लगने से 2 CRPF जवानों की मौत हो गई है.

दिल्ली के लोधी एस्टेट में CRPF के सब इंस्पेक्टर ने पहले इंस्पेक्टर को मारी गोली, फिर खुद को गोली से उड़ाया

अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर गोली क्यों मारी गई

नई दिल्ली:

दिल्ली के तुगलक रोड इलाके के लोधी एस्टेट (Lodhi Estate) में सरकारी कोठी नंबर 61 में गोली लगने से 2 CRPF जवानों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे तुगलक रोड थाने की पुलिस को जानकारी मिली की लोधी स्टेट की 61 नम्बर कोठी में कई राउंड फायरिंग हुई है. ये खबर मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. वहां जाकर देखा कि सीआरपीएफ एक इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर ज़मीन पर पड़े थे और उनको गोली लगी हुई थी. दोनों की मौत हो चुकी थी. जानकारी के मुताबिक CRPF के सब इंस्पेक्टर करनैल सिंह ने इंस्पेक्टर दशरथ सिंह को गोली मार दी और फिर सब इंस्पेक्टर ने भी खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. 

बता दें कि 61 लोधी एस्टेट बंगला केंद्रीय गृह मंत्रालय ( MHA) को अलॉट है. सब इंस्पेक्टर ने इंस्पेक्टर को गोली उस वक्त मारी जब इंस्पेक्टर अपने कमरे में खाना खा रहे थे.उसके बाद बंगले के एंट्रेंस गेट के पास बने गार्ड रूम के पास SI ने खुद को गोली मार ली. सब इंस्पेक्टर जम्मू कश्मीर का रहने वाला है और इंस्पेक्टर हरियाणा का रहने वाला है. 


प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों 61 नंबर लोधी एस्टेट कोठी में ही रहते थे. अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर गोली क्यों मारी गई. इस घटना का अब तक कोई चश्मदीद नहीं मिला है. दोनों ही CRPF की 122 बटालियन में तैनात थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: सुरक्षा बलों में कोरोनावायरस के बढ़ते मामले