विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 16, 2018

शिवराज सिंह चौहान ने 'भांजे' की शिकायत पर दिया ऐसा जवाब, आप पढ़ते ही मुस्कुराएंगे

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर पर अपने 'भांजे' को मजेदार जवाब दिया है.

Read Time: 4 mins
शिवराज सिंह चौहान ने 'भांजे' की शिकायत पर दिया ऐसा जवाब, आप पढ़ते ही मुस्कुराएंगे
शिवराज सिंह चौहान की फाइल फोटो.
नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान( Shivraj Singh Chouhan) सोशल मीडिया पर खासे सक्रिय है. सरकार की जिम्मेदारी खत्म होने के बाद अब वह ट्विटर पर यूजर्स के सवालों के जवाब भी दे रहे हैं. हालांकि मुख्यमंत्री रहते हुए भी कई बार शिवराज सिंह चौहान सवालों के जवाब देने की कोशिश करते थे. मगर अब वे ट्रोलर्स को भी मजेदार जवाब देने लगे हैं. दरअसल @OneTipOneHand ट्विटर हैंडल यूजर्स ने खुद को उनका सबसे समर्पित भांजा बताते हुए एक शिकायत कर दी. भांजे ने लिखा- मामा शिवराज सिंह चौहान जी, सबको रिप्लाई दे रहे हैं, मगर अपने सबसे समर्पित भांजे को ही जवाब नहीं दे रहे हैं. इस पर शिवराज सिंह चौहान ने जवाब देते हुए कहा- आज दिल्ली में हूं मेरे प्रिय भांजे, वक़्त मिलते ही आप को रिप्लाई कर दिया. ख़ुश रहे, सदैव सुखी रहें. जिसके बाद ट्रोलर ने उन्हें - थैंक्य यू मामाजी कहा.
इस बीच एक और ट्रोलर  @seriousfunnyguy हाजिर हुआ और उसने कहा-तो दिल्ली वाले भांजे को एक प्याली चाय पिला दें मामाजी. DM ओपन है लोकेशन और समय भेजने के लिए. इस पर भी शिवराज सिंह चौहान ने जवाब दिया और कहा- मौका और समय मिला तो एक दिन साथ में चाय ज़रूर पिएंगे..
vdr1a8r8

शिवराज सिंह चौहान ने 'भांजे' को कुछ यूं दिया जवाब.

पद छोड़ने के बाद भावुक हुए थे शिवराज
मध्यप्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पद छोड़ने के बाद से काफी भावुक नजर आए. चुनाव में हार पर गवर्नर को इस्तीफा सौंपने के बाद उन्होंने चुनाव में बीजेपी की हार के लिए सिर्फ खुद को जिम्मेदार माना. उन्होंने उसके बाद सोशल मीडिया (ट्विटर और फेसबुक) पर कई संदेश दिए और लोगों के संदेशों के उत्तर दिए जिनमें वे काफी भावुक दिखे.     
एक संदेश में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा- मेरे प्रिय भाइयो-बहनो, भांजे-भांजियो; आज मुझे मध्यप्रदेश को प्रगति के पथ पर लाकर खड़ा करने का संतोष और गर्व है. सरकारें आती हैं, जाती हैं! कल मैं था, आज कोई और है, कल कोई और होगा, लेकिन प्रदेश हमेशा रहेगा. आप सदैव प्रदेश की प्रगति में अपना साथ एवं योगदान देते रहें. एक अन्य संदेश में उन्होंने कहा- मैं मध्यप्रदेश में हमेशा लोगों से प्यार और अपनापन पाकर अभिभूत हूं और गर्व महसूस करता हूं. मैं उसके फैसले का सम्मान करता हूं.

शिवराज सिंह ने लोगों से क्षमा भी मांगी. उन्होंने लिखा- जानकर मैं कभी करता नहीं, यदि मेरे मुख्यमंत्री रहने के दौरान मेरे काम, मेरे शब्दों या मेरे भाव से अनजाने में प्रदेश वासियों के मन को कष्ट हुआ हो तो मैं हृदय से क्षमाप्रार्थी हूं. कार्यकर्ताओं के परिश्रम को प्रणाम व केन्द्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करता हूं.शिवराज सिंह ने कुछ ट्वीटों के उत्तर देते हुए लिखा- अपने मध्य प्रदेश को समृद्ध होते हुए देखना मेरा और मेरे साथियों का लक्ष्य है. आज नहीं तो कल हम इसे प्राप्त करेंगे. मैं केंद्र में नहीं जाऊंगा, मैं मध्यप्रदेश में ही जिऊंगा और मध्यप्रदेश में ही मरूंगा.

वीडियो- चौथी बार सत्ता में नहीं लौट पाए शिवराज चौहान 

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष को सरकारी फ्लैट खाली करने का नोटिस जारी
शिवराज सिंह चौहान ने 'भांजे' की शिकायत पर दिया ऐसा जवाब, आप पढ़ते ही मुस्कुराएंगे
गुरुग्राम : 9 साल की बच्ची को 16 साल के लड़के ने दी ऐसी सजा, पहले गला घोंटा, फिर शव को जलाया
Next Article
गुरुग्राम : 9 साल की बच्ची को 16 साल के लड़के ने दी ऐसी सजा, पहले गला घोंटा, फिर शव को जलाया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com