उकसावे का करारा जवाब देते हैं शिवसेना के कार्यकर्ता : उद्धव ठाकरे

दो दिन पहले दादर में भाजपा की युवा शाखा ने अयोध्या में राम मंदिर न्यास भूमि सौदा विवाद के बारे में शिवसेना के मुखपत्र में की गईं टिप्पणियों के खिलाफ विरोध मार्च निकाला था

उकसावे का करारा जवाब देते हैं शिवसेना के कार्यकर्ता : उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो).

मुंबई:

इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई को दादर इलाके में शिवसेना (Shiv Sena) और भाजपा (BJP) समर्थकों के बीच हुई झड़पों के स्पष्ट संदर्भ में, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शनिवार को कहा कि जब कोई "शोर" करता है तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ता "धमाकेदार" जवाब देते हैं. शिवसेना प्रमुख ठाकरे पार्टी के 55वें स्थापना दिवस के अवसर पर बोल रहे थे. उन्होंने किसी पार्टी या घटना का उल्लेख किए बिना कहा, “एक संदेश चारों ओर जा रहा है कि अगर कोई शोर करता है, तो आप धमाकेदार जवाब देते हैं. मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि यह संदेश पिछले कुछ दिनों में क्यों प्रसारित हो रहा है."

ठाकरे ने कहा, "सड़कों पर खूनखराबा शिवसेना कार्यकर्ताओं की असली पहचान नहीं है. लेकिन एक सच्चा शिवसेना कार्यकर्ता अन्याय का सामना करने वालों की मदद करने के लिए दौड़ता है. जिन्होंने हमारे खिलाफ आरोप लगाए, क्या वे ऐसे काम के लिए जाने जाते हैं?"

उन्होंने कहा, "वे हमारी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. हमें गर्व के साथ अपना काम जारी रखना चाहिए."

'हम प्रमाणित गुंडे, सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं', शिवसेना भवन विवाद पर बोले संजय राउत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि दो दिन पहले दादर में शिवसेना और भाजपा के कार्यकर्ता उस समय भिड़ गए जब भाजपा की युवा शाखा ने अयोध्या में राम मंदिर न्यास भूमि सौदा विवाद के बारे में शिवसेना के मुखपत्र में की गईं टिप्पणियों के खिलाफ विरोध मार्च निकाला.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)