गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना: संजय राउत

शिवसेना (Shiv Sena) अगले महीने होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में 10-15 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.

गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेगी शिवसेना: संजय राउत

संजय राउत ने कहा उनकी पार्टी ''आम लोगों'' को उम्मीदवार बनाएगी

मुंबई:

शिवसेना (Shiv Sena) अगले महीने होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में 10-15 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. पार्टी के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने रविवार को यह जानकारी दी और कहा कि उनकी पार्टी ''आम लोगों'' को उम्मीदवार बनाएगी. राउत से जब पूछा गया कि क्या शिवसेना महाराष्ट्र सरकार में अपनी सहयोगी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के साथ मिलकर गोवा में चुनाव लड़ेगी तो उन्होंने कहा, ''हम भी जाएंगे. उनके नेता भी गोवा जा रहे हैं.'' राउत ने कहा, ''हम गोवा में 10-15 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे.'' उन्होंने कहा कि गोवा की राजनीति 10-12 लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आते-जाते रहते हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी को शोभा देता है 'सबका साथ, सबका विकास' नारा : संजय राउत

शिवसेना नेता ने कहा, “भू-माफिया हैं, ड्रग्स माफिया हैं. कोई भी दल इससे अछूता नहीं रहा है. हम चाहते हैं कि गोवा की जनता आम लोगों को चुने. हम इन लोगों को टिकट देंगे.'' संजय राउत ने कहा उनकी पार्टी ''आम लोगों'' को उम्मीदवार बनाएगी.

"भाजपा को होगा फायदा": गोवा विधानसभा चुनाव में TMC की एंट्री पर बरसे संजय राउत

इससे पहले, संजय राउत ने 13 जनवरी को किसान नेता राकेश टिकैत से मुजफ्फर नगर स्थित उनके घर पर मुलाकात की थी. राउत ने दावा किया था कि उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बदलाव होने वाला है और राज्य के एक मंत्री तथा कुछ अन्य भाजपा विधायकों के हाल में पार्टी छोड़ने से इसकी शुरुआत हो गई है. राउत ने कहा था कि शिवसेना उत्तर प्रदेश में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


"2024 के लिए सबको साथ आना होगा, तीसरा-चौथा फ्रंट नहीं देगा सफलता": संजय राउत



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)