यह ख़बर 17 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पूर्वोत्तर के लोगों से शेट्टार की अपील : सरकार आपके साथ, डरने की जरूरत नहीं

खास बातें

  • एसएमएस और फेसबुक के जरिये असम और पूर्वोत्तर के छात्रों को निशाना बनाने की अफवाहों के पीछे किसका हाथ है, इसका पता लगाने के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं।
बेंगलुरु / नई दिल्ली:

एसएमएस और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक के जरिये असम और पूर्वोत्तर के छात्रों को निशाना बनाने की अफवाहों के पीछे किसका हाथ है, इसका पता लगाने के लिए कर्नाटक के मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

उन्होंने दावा किया है कि उनकी सरकार जल्द ही यह पता कर लेगी कि इन अफवाहों के पीछे कौन है। एनडीटीवी से खास बातचीत के दौरान जगदीश शेट्टार ने लोगों से अपील कि वे बेंगलुरु छोड़कर अपने राज्य न लौटें। बेंगलुरु में पूर्वोत्तर राज्यों के करीब एक लाख लोग रहते हैं।

इससे पहले, जगदीश शेट्टार ने अपने आवास पर पूर्वोत्तर राज्यों के लोगों के प्रतिनिधियों से कहा, घबराने की कोई जरूरत नहीं है। पूरी सरकार आपके साथ है। हम पूर्वोत्तर के लोगों के हितों की रक्षा करेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अपनी इफ्तार पार्टी से इतर पूर्वोत्तर के लोगों के खिलाफ हमले की अफवाहों के संदर्भ में कहा, हमें यह मिलकर सुनिश्चित करना होगा कि दूसरे राज्यों के लोग अफवाहों और एसएमएस के कारण किसी तरह से खतरा महसूस नहीं करें। हमें किसी भी कीमत पर शांति बरकरार रखनी होगी।