सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में शशि थरूर से दोबारा पूछताछ

थरूर से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ की गई

नई दिल्ली:

विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कांग्रेस के सांसद शशि थरूर से उनकी पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी मौत के सिलसिले में गुरुवार को एक बार फिर पूछताछ की। पिछले चार सप्ताह में एसआईटी ने दूसरी बार थरूर से इस मामले में पूछताछ की है।

सुनंदा की मौत के विभिन्न पक्षों के बारे में थरूर से दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज स्थित एसआईटी कार्यालय में पूछताछ की गई। यह दूसरी बार है, जब थरूर को दिल्ली पुलिस के कड़े सवालों का सामना करना पड़ा। इससे पहले 19 जनवरी को पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी।

एक सूत्र ने कहा, हमने कुछ जानकारियों लेने के लिए उन्हें बुलाया। इस मामले की जांच कर रहे पुलिस दल ने अब तक कम से कम 15 लोगों से पूछताछ की है। दिल्ली पुलिस ने जिन लोगों से पूछताछ की, उनमें थरूर, उनके स्टाफ के सदस्य और करीबी मित्र शामिल हैं। सुनंदा के बेटे शिव मेनन से 5 फरवरी को एसआईटी ने पूछताछ की थी। पुलिस के सूत्रों ने कहा था कि मेनन से थरूर और उनकी पत्नी सुनंदा के बीच के रिश्ते के बारे में पूछताछ की गई थी।

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह और वरिष्ठ पत्रकार नलिनी सिंह से भी पुलिस ने पूछताछ की। सुनंदा 17 जनवरी, 2014 को दक्षिणी दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के अपने कमरे में मृत अवस्था में पाई गई थीं।

इससे एक ही दिन पहले माइक्राब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उनका पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के साथ उनके थरूर से कथित प्रेम संबंधों को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने अपनी जांच के तहत पिछले माह हत्या का एक मामला दर्ज किया था।

(इनपुट्स भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com