विज्ञापन
This Article is From Aug 31, 2013

यौन उत्पीड़न केस : पीड़िता का पिता अनशन पर

लखनऊ: आसाराम बापू के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप दर्ज कराने वाली नाबालिग लड़की के परिजन आसाराम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को अनशन पर बैठ गए हैं।

पीड़ित लड़की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली है। आसाराम की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर उसके पिता आज कलेक्ट्रेट परिसर में अनशन पर बैठ गए। उनके साथ कुछ रिश्तेदार और स्थानीय लोग भी हैं।

पीड़िता के पिता ने संवाददाताओं से कहा, हमारी मांग है कि लड़कियों और महिलाओं की इज्जत से खेलने वाले शैतान (आसाराम) को गिरफ्तार कर उसे कड़ी सजा दी जाए।

उन्होंने आसाराम की गिरफ्तारी तक अनशन जारी रखने की बात कही है। उन्होंने यह आरोप भी लगाया है कि आसाराम समर्थकों की तरफ से उन्हें समझौता कर लेने की धमकियां लगातार मिल रही हैं।

इधर, पीड़िता के परिवार को मिल रही धमकियों के मद्देनजर उसके घर के साथ-साथ कलेक्ट्रेट परिसर में भी पुलिस की तैनाती कर दी गई है। जिले के रुद्रपुर स्थित आसाराम के आश्रम में स्थानीय लोगों ने उनकी पूजा का विरोध करते हुए हंगामा किया है।

उल्लेखनीय है कि 16 वर्षीय पीड़िता ने दिल्ली के एक पुलिस थाने में 20 अगस्त को शिकायत दर्ज कराई थी कि जोधपुर स्थित आश्रम में आसाराम ने उसका यौन उत्पीड़न किया था। इसके एक दिन बाद जोधपुर पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर 30 अगस्त तक आसाराम को पूछताछ के लिए पेश होने का नोटिस भेजा था, लेकिन आसाराम ने इसके लिए अतिरिक्त समय की मांग की थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
यौन उत्पीड़न केस : पीड़िता का पिता अनशन पर
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com