यह ख़बर 25 नवंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

यौन उत्पीड़न मामला : तरुण तेजपाल ने अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी दी

तरुण तेजपाल की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

अपनी महिला सहकर्मी के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल ने अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उधर, गोवा पुलिस अब मुंबई जाकर पीड़ित पत्रकार से बात करने वाली है।

न्यायमूर्ति जीएस सिस्तानी के समक्ष वरिष्ठ अधिवक्ताओं केटीएस तुलसी और गीता लूथरा ने इस याचिका का उल्लेख किया। तेजपाल की अग्रिम जमानत याचिका पर मंगलवार को सुनवाई होगी। वकील संदीप कपूर के जरिये दायर याचिका में तेजपाल ने गोवा में उपयुक्त अदालत में पहुंचने तक उन्हें अदालत से संरक्षण देने का भी अनुरोध किया है।

गोवा के डीआईजी ने कहा है कि तरुण तेजपाल से सही वक्त आने पर संपर्क किया जाएगा और जांच सही दिशा में चल रही है। गोवा पुलिस की टीम दिल्ली में अपनी तफ्तीश पूरी कर लौट गई।

वापस जाने से पहले गोवा पुलिस ने तहलका की प्रबंध संपादक शोमा चौधरी से पूछताछ की और उनका लैपटॉप, आईपैड और कुछ अन्य दस्तावेज अपने साथ ले गई। गोवा पुलिस ने घटना के चश्मदीदों के रूप में तहलका के तीन अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ की थी। इस मामले में गोवा पुलिस द्वारा दायर एफआईआर में तरुण तेजपाल पर बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले दर्ज किए गए हैं।

(इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com