अलीगढ़ - साइकल से स्कूल जा रही लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या, गुस्साई भीड़ ने प्रदर्शन किया

अलीगढ़ - साइकल से स्कूल जा रही लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या, गुस्साई भीड़ ने प्रदर्शन किया

गैंगरेप के बाद गुस्साई भीड़ ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाज़ी

अलीगढ़:

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में साइकिल से स्कूल जा रही 17 साल की एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या का मामला सामने आया है। घटना इलाके के ढसन्ना गांव की है जहां साइकल से स्कूल जा रही 11वीं क्लास की लड़की  के साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया और उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। लड़की का शव गांव के खेतों से बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि पड़ोस के गांव का रहने वाला एक युवक लड़की चीख-पुकार सुनकर जब मौके पर पहुंचा तो चारों अज्ञात नौजवान वहां से भाग गये। युवक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

इस घटना से गुस्साए लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी और प्रदर्शन किया। हंगामा इस क़दर बढ़ा कि स्थानीय पुलिसकर्मियों को आसपास के थानों से भी पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया है लेकिन अभी तक कुछ हाथ नहीं लग पाया है। इसके अलावा आरोपियों का सुराग देने वाले को 25 हज़ार का इनाम देने की भी घोषणा की गई है। पूछताछ के लिये दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वारदात की शिकार लड़की के परिजन के मुताबिक करीब हफ्ते भर पहले कुछ शोहदों ने उनकी बेटी को परेशान किया था, जिस पर उसने स्कूल जाने का रास्ता बदल दिया था।