संजय जोशी के समर्थकों का पीएम मोदी और अमित शाह पर पोस्टर के जरिए हमला

संजय जोशी के समर्थकों का पीएम मोदी और अमित शाह पर पोस्टर के जरिए हमला

संजय जोशी के समर्थकों द्वारा लगाया गया पोस्टर

नई दिल्ली:

भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य संजय जोशी के समर्थकों की ओर से बीजेपी नीत नरेंद्र मोदी सरकार पर एक बार फिर हमला किया गया है। यह हमला पोस्टर के माध्यम से किया गया है।

इस पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है।

पोस्टर में साफ लिखा गया है कि बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के लिए सरकार के मन में शंका है।

पोस्टर में लिखा गया है, 'पाकिस्तान बांग्लादेश को रमजान पर देते हो बधाई, सुषमा आडवाणी, संजय जोशी, राजनाथ, गडकरी, मुरली मनोहर जोशी, वसुंधरा के लिए मन में खटाई।' 'ना संवाद, ना मन की बात, ना सबका साथ, न सबका विकास, फिर क्यों करें जनता आप पर विश्वास।'

गौरतलब है कि पहले भी संजय जोशी के समर्थक नरेंद्र मोदी पर पोस्टर के जरिए हमला करते रहे हैं। कहा जाता रहा है कि बीजेपी में संजय जोशी और नरेंद्र मोदी के संबंधों में हमेशा से खटास रही है। मोदी के उन्नयन के साथ ही जोशी को पार्टी ने किनारे कर दिया।

कुछ समय पूर्व संजय जोशी ने कहा था कि मोदी जी के साथ उनका कोई बैर नहीं है और वह उनके सहयोगी के रूप में काम करने को तैयार हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खास बात यह भी है कि यह सभी पोस्टर दिल्ली में पीएम आवास (7-आरसीआर), बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आवास के नजदीक लगाए गए हैं और साथ ही यह होर्डिंग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के घर के बाहर भी लगाए गए हैं। इसके अलावा कई अन्य जगहों पर भी संजय जोशी से जुड़े पोस्टर लगाए गए हैं।