संभल में ट्रक ने रोडवेज बस के यात्रियों को टक्कर मारी, 7 बारातियों की मौत

Sambhal Accident News : बदायूं से दिल्ली जा रही रोडवेज की बस की हेड लाइट खराब हो गई थी. ड्राइवर बस को किनारे लगा कर उसे सही कर रहा था. बस के यात्री नीचे खड़े थे तभी एक ट्रक ने यात्रियों को पीछे से टक्कर मार दी.

संभल में ट्रक ने रोडवेज बस के यात्रियों को टक्कर मारी, 7 बारातियों की मौत

संभल में भीषण सड़क हादसा हुआ (प्रतीकात्मक फोटो)

संभल:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल जिले में दर्दनाक सड़क हादसा (Sambhal Road accident) सामने आया है, जहां एक रोडवेज बस ने रोड किनारे खड़े बारातियों को कुचल दिया. जानकारी के मुताबिक, सुबह रोडवेज बस (Roadways Bus) की लाइट खराब होने के कारण सड़क किनारे खड़े यात्रियों को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें अब तक सात लोगों की मौत हो गई है और 10 लोग घायल हैं. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस प्रवक्ता पवन कुमार का कहना है कि शनिवार सुबह 4बजे गुन्नौर थाना क्षेत्र के कादराबाद गांव के पास बदायूं  से दिल्ली जा रही रोडवेज की बस की हेड लाइट खराब हो गई थी. ड्राइवर बस को किनारे लगा कर उसे सही कर रहा था. बस के यात्री नीचे खड़े थे तभी एक ट्रक ने यात्रियों को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में चांद हुसैन (23), सोनू (22) और शमशाद (45) की मौत हो गई. जबकि कई अन्य ने बाद में दम तोड़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com