RSS का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- झूठ बोलकर समाज को भ्रमित करते हैं

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा.

RSS का राहुल गांधी पर निशाना, कहा- झूठ बोलकर समाज को भ्रमित करते हैं

फाइल फोटो

खास बातें

  • आरएसएस ने साधा राहुल पर निशाना
  • कहा- झूठ बोलकर समाज को भ्रमित करते हैं
  • मनमोहन वैद्य ने कही यह बात
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उनके अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार झूठ बोलकर समाज को भ्रमित करने का विफल प्रयास करते दिखते हैं. इसी कड़ी में उनके अधिकृत फ़ेसबुक पेज पर मेरे और सरसंघचालक मोहनराव भागवत के नाम से एक झूठ चलाया है कि संघ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति को संविधान ने दिया आरक्षण समाप्त करना चाहता है. यह अत्यंत आधारहीन और सरासर झूठ है. 

यह भी पढ़ें: संघ का लक्ष्य देश के लोगों को एकता के सूत्र में पिरोना : वैद्य

मनमोहन वैद्य ने कहा कि राहुल गांधी अपने इस दावे के संदर्भ में अधिकृत संदर्भ या स्रोत देने की ईमानदारी दिखाएं. उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज में चलते सामाजिक भेदभाव के कारण ही अनुसूचित जाति/ जनजाति को जो आरक्षण संविधान द्वारा प्राप्त है उसे जारी रहना चाहिए, यही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की अधिकृत भूमिका है और संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिधि सभा ने समय-समय पर अपने प्रस्ताव द्वारा यह प्रतिपादित किया है. 

VIDEO: दलितों के लिए आरक्षण खत्‍म कर देना चाहिए : संघ के प्रचार प्रमुख मनमोहन वैद्य
उन्होंने कहा कि समाज से सामाजिक भेदभाव समाप्त कर एक समरस समाज की निर्मिति करने के लिए संघ कटिबद्ध और प्रयासरत भी है. राहुल गांधी और उनकी कांग्रेस पार्टी के इस झूठ के आधार पर चलने वाली घिनौनी राजनीति की हम घोर भर्त्सना करते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com