पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर राकेश ताजपुरिया, रोहिणी कोर्ट शूटआउट के दौरान शूटरों को दिए थे हथियार

राकेश ताजपुरिया पर हत्या, हत्या की कोशिश, अपहरण, डकैती जैसे 12 संगीन मामले दर्ज हैं. इसपर 50 हजार रुपये का इनाम था और ये पिछले 10 सालों से अपराध की दुनिया में है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर राकेश ताजपुरिया, रोहिणी कोर्ट शूटआउट के दौरान शूटरों को दिए थे हथियार

आरोपी पर 50 हजार रुपये का था इनाम

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने टिल्लू ताजपुरिया के खास गुर्गे राकेश ताजपुरिया (Rakesh Tajpuria) को गिरफ्तार किया है. सपेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह के मुताबिक रोहिणी कोर्ट के अंदर हुए शूटआउट में जिसमें जितेंद्र गोगी की हत्या हुई थी, उस मामले में राकेश ताजपुरिया ने ही हत्या करने आए बदमाशों को हथियार मुहैया करवाए थे. इतना ही नहीं वो दोनों शूटरों को कोर्ट के बाहर तक छोड़कर भी आया था. जब बदमाश जितेंद्र गोगी को मारने के लिए कोर्ट में गए थे. उस वक्त राकेश ताजपुरिया कोर्ट के बाहर खड़ा हुआ था और हर अपडेट ले रहा था.

ये भी पढ़ें-  सीडीएस विपिन रावत की मौत के मामले में पाक में बने थे फर्जी वीडियो, दिल्ली साइबर क्राइम का खुलासा

पुलिस के मुताबिक टिल्लू ताजपुरिया के जेल में बंद होने के बाद से राकेश ताजपुरिया टिल्लू के गैंग को बाहर से ऑपरेट कर रहा है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बीती रात एक गुप्त सूचना मिली थी कि राकेश ताजपुरिया नरेला इलाके में अपने कुछ साथियों से मिलने के लिए आने वाला है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. जिसके बाद स्पेशल सेल की  टीम ने नरेला इंडस्ट्रियल एरिया के पास ट्रैप लगाया और जब बाइक पर सवार होकर आए राकेश ताजपुरिया को देखा तो उसे रुकने का इशारा किया. लेकिन अपने आप को फंसा देख राकेश ताजपुरिया ने पुलिस पर दो राउंड फायर कर दी. जिसके बाद पुलिस को भी मजबूरन फायरिंग करनी पड़ी और राकेश को पकड़ लिया गया.


हत्या की प्लानिंग रच रहा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सूत्रों के मुताबिक राकेश नरेला इलाके में अपने कुछ साथियों से मिलने आया था और वो जितेंद्र गोगी गैंग के किसी सदस्य को मारने की प्लानिंग रच रहा था. राकेश ताजपुरिया पर हत्या, हत्या की कोशिश, अपहरण, डकैती जैसे 12 संगीन मामले दर्ज हैं. इसपर 50 हज़ार रुपये का इनाम था और ये पिछले 10 सालों से अपराध की दुनिया में है.