लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्‍पक एक्‍सप्रेस में लूट और बलात्‍कार की वारदात, चार आरोपी गिरफ्तार 

महाराष्‍ट्र के लखनऊ से मुंबई के बीच चलने वाली पुष्‍पक एक्‍सप्रेस में आठ लोग इगतपुरी से चढ़े थे. आरोपियों ने ट्रेन में सवार होते ही लूटपाट शुरू कर दी. जब यात्रियों ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने हमला कर दिया.

लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्‍पक एक्‍सप्रेस में लूट और बलात्‍कार की वारदात, चार आरोपी गिरफ्तार 

आरोपियों ने ट्रेन में सवार होते ही लूटपाट शुरू कर दी. (प्रतीकात्मक)

मुंबई :

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के इगतपुरी (Igatpuri) में चलती ट्रेन में धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने लूट और बलात्‍कार की वारदात को अंजाम दिया है. यह वारदात लखनऊ मुंबई पुष्‍पक एक्‍सप्रेस (Lucknow Mumbai Pushpak Express) में हुई. इगतपुरी में 8 लोग स्‍लीपर बोगी में सवार हुए और उन्‍होंने लूटपाट शुरू कर दी. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्‍य की तलाश की जा रही है. साथ ही आरोपियों से लूट का सामान भी बरामद हुआ है. अब अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

महाराष्‍ट्र के लखनऊ से मुंबई के बीच चलने वाली पुष्‍पक एक्‍सप्रेस में आठ लोग इगतपुरी से चढ़े थे. आरोपियों ने ट्रेन में सवार होते ही लूटपाट शुरू कर दी. जब यात्रियों ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने हमला कर दिया. धारदार हथियारों से लैस बदमाशों के हमले में कुछ यात्री घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि एक आरोपी ने बोगी में मौजूद एक महिला से जबरदस्‍ती ओरल सेक्‍स भी करवाया. यह वारदात ट्रेन की स्‍लीपर बोगी डी-2 में हुई. 

ट्रेन के कसारा स्‍टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद जीआरपी ने सक्रियता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में अब तक कुल 4 आरोपियों को पकड़ा गया है. साथ ही आरोपियेां के कब्‍जे से करीब 34 हजार रुपये का लूट का माल भी बरामद किया गया है. 

आईपीएस कैसर खालिद ने बताया कि करीब 96,390 रुपये की लूट हुई है. इनमें से ज्‍यादातर मोबाइल हैं. आरोपियों से करीब 34 हजार रुपये का लूट का माल बरामद कर लिया गया है. 

जीआरपी ने लूट और बलात्‍कार का मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 
 

- - ये भी पढ़ें - -
* तेलंगाना: 3 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश में व्यक्ति गिरफ्तार
* हाथरस कांड : पत्रकार सिद्दीकी कप्पन ने यूपी सरकार के खिलाफ SC में अवमानना याचिका दाखिल की
* 'टू-फिंगर टेस्ट नहीं हुआ था'- रेप केस में महिला अफसर के आरोपों पर बोले एयर चीफ मार्शल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : डोंबिवली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप में 29 आरोपी गिरफ्तार, उद्धव सरकार पर बना दबाव