रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मुंबई स्थित स्पेशल NDPS कोर्ट से मिली जमानत

सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग संबंधी मामले ( Sushant Singh Rajput case)में गिरफ्तारी के करीब तीन माह बाद शौविक को जमानत मिली है.

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मुंबई स्थित स्पेशल NDPS कोर्ट से मिली जमानत

NCB ने शौविक को 5 सितंबर को अरेस्‍ट किया गया था

मुंबई :

बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्‍स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty)को मुंबई स्थित स्‍पेशल NDPS कोर्ट से जमानत मिल गई है. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) की ओर से शौविक को 5 सितंबर को अरेस्‍ट किया गया था और इसके बाद से ही वह हिरासत में था.सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग संबंधी मामले ( Sushant Singh Rajput case)में गिरफ्तारी के करीब तीन माह बाद शौविक को जमानत मिली है. शौविक की बहन रिया को गिरफ्तारी के करीब एक माह बाद अक्‍टूबर में जमानत पर रिहा किया गया था.बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट ने अक्‍टूबर माह में रिया को शर्तों के साथ जमानत दे दी थी.

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, लेकिन हाईकोर्ट ने लगाई हैं ये शर्तें

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की रिहाई से पहले ही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मीडिया को सख्त हिदायत दी थी कि किसी भी सेलि‍ब्रिटी का पीछा किया जाता है या फिर उसके वाहन को रोककर बाइट लेने की कोशिश की जाती है तो इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि अगर किसी सिग्नल पर कोई सेलिब्रेटी रुकता है तो ऐसी स्थिति में उसके वाहन की खिड़की पर जबरदस्ती माइक लगाकर बात करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है.

बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस सारंग कोतवाल ने अहम फैसला सुनाते हुए रिया चक्रवर्ती के साथ ही दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को जमानत दी थी. अदालत ने कहा कि रिया की पहली पेशी में भी एनसीबी ने रिमांड नही मांगी थी. इसका मतलब उसने जांच में सहयोग किया था और एजेंसी उसके जवाबों से संतुष्ट थी. गौरतलब है कि NCB ने सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में अब तक रिया और शौविक चक्रवर्ती सहित करीब 20 लोगों को गिरफ्तार किया था. NCB का दावा था कि ये सभी आरोपी बॉलीवुड ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं, हालांकि सिर्फ कुछ गिने-चुने आरोपियों के पास से ही ड्रग्स की बहुत कम मात्रा में बरामदगी को लेकर जांच एजेंसी भी सवालों के घेरे में आ गया था. 

प्राइम टाइम : रिया को ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा बताने वाले अब क्या करेंगे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com