रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput case) मामले की ड्रग्‍स एंगल से जांच कर रहे नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने रिया को 9 सितंबर को अरेस्‍ट किया था.

रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ी, जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था

मुंंबई:

Sushant singh Rajput case: ड्रग्‍स मामले में बॉलीवुड एक्‍टर रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 6 अक्‍टूबर तक जेल में ही रहना होगा.  स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने मंगलवार को रिया की न्‍यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है. गौरतलब है सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Rajput case) मामले की ड्रग्‍स एंगल से जांच कर रहे नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने रिया को 9 सितंबर को अरेस्‍ट किया था.इस बीच रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने बांबे हाईकोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की है, इस पर 23 सितंबर को सुनवाई होनी है.

NCB के 'रडार' पर अब जया साहा और श्रुति मोदी, रिया से जया की व्‍हाट्सएप पर हुई थी यह 'चैंटिंग'..

सुशांत को उनके मुंबई स्थित निवास पर 14 जून को मृत पाया गया था.रिया पर आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करती थी.सुशांत मामले में बड़े ड्रग्स कनेक्शन की खुलासा करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई अहम राज उगलवाए हैं. खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने दिए अपने बयान में बड़ा खुलासा किया है. 16/2020 केस में दर्ज NDPS 67 के तहत दिए अपने बयान में रिया ने ने बॉलीवुड के कई लोगों के नाम बताए हैं. सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर किया इन नामों का खुलासा किया है.

लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद एनसीबी ने इस माह की शुरुआत में रिया को अरेस्‍ट किया था. सूत्रों के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने की बात स्‍वीकारी है. यही नहीं, उन्‍होंने कुछ मौकों पर ड्रग्‍स लेने की बात भी मानी है. सूत्र बताते हैं कि जब रिया और उसके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी. रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंची थीं. रिया को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था, बाद में उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया गया था.

श्रुति मोदी और जया साहा को NCB का समन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com