सुशांत सिंह केस : NCB के लॉकअप में कटी रिया चक्रवर्ती की रात, भायखला जेल होगी नया ठिकाना

सुशांत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ऑफिस से भायखला जेल ले जाया जा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस को अब 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया है

सुशांत सिंह केस : NCB के लॉकअप में कटी रिया चक्रवर्ती की रात, भायखला जेल होगी नया ठिकाना

NCB के अधिकारी Rhea Chakraborty को Byculla Jail लेकर पहुंची

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Death Case) में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को NCB ऑफिस से भायखला जेल (Byculla Jail ) ले जाया जा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस को अब 22 सितंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में रहने का आदेश दिया है, जिसके अनुसार उन्हें अगले 14 दिनों तक जेल में ही रहना होगा. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है. सरकारी वकील अतुल सर्पांडे ने कहा कि आज सेशन कोर्ट में रिया की जमानत की अर्जी दायर की जा सकती है. रिया पूरी रात NCB के लॉकअप में रहीं थीं.  

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर बोलीं तापसी पन्नू- अगर सुशांत जिंदा होते तो वह भी सलाखों के पीछे होते?

यह भी पढ़ें: NCB ने कोर्ट में बताया- सुशांत राजपूत के इस्तेमाल के लिए ड्रग्स मंगवाती थीं रिया चक्रवर्ती

बता दें कि NCB ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को उनके ‘लिव इन पार्टनर' सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स के एक मामले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. रिया को मेडिकल जांच के बाद एक वीडियो लिंक के माध्यम से यहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष पेश किया गया. अदालत ने रिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए उसे 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: रिया की जमानत अर्जी खारिज