"2013 याद करें": तापसी पन्नू,अनुराग कश्यप के खिलाफ छापेमारी पर बोलीं निर्मला सीतारमण

आयकर विभाग (Income Tax Department ) ने 3 मार्च को तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप और उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर छापेमारी की थी. इन लोगों ने फैंटम फिल्म्स नाम से प्रोडक्शन हाउस लांच किया था, जो अब बंद हो चुका है.

आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लेकर पैदा हुआ है विवाद

नई दिल्ली:

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर आयकर विभाग की छापेमारी की कार्रवाई पर शुक्रवार को कहा कि 2013 में भी ऐसा हुआ था.लेकिन तब कोई मुद्दा नहीं बनाया गया, जैसा कि अब हो रहा है. 

किसी व्यक्तिगत मामले में टिप्पणी से बचते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि अगर कहीं कर चोरी हो रही है तो राष्ट्रीय हित में इसके बारे में जानना आवश्यक है. इंडियन वुमेंस प्रेस कार्प्स में पत्रकारों से बातचीत में सीतारमण ने कहा कि जिन नामों का आपने जिक्र किया है, उनके खिलाफ 2013 में भी छापेमारी की गई थी. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उस छापेमारी का क्या नतीजा निकला औऱ पिछले सात साल में मामला कितना आगे बढ़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आयकर विभाग (Income Tax Department ) ने 3 मार्च को तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप और उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर छापेमारी की थी. इन लोगों ने फैंटम फिल्म्स नाम से प्रोडक्शन हाउस लांच किया था, जो अब बंद हो चुका है. बाद में इन कलाकारों ने अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस खोल लिए थे.