यह ख़बर 29 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

सात दिन बदनाम करने के बाद सरकार ने अब भेजा नोटिस : रामदेव

खास बातें

  • रामदेव ने कहा कि रोज-रोज झूठे आरोप गढ़ने वाली सरकार की ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ हो चुकी है, तभी तो सरकार को दान का पैसा पतंजलि योग पीठ की आय नजर आता है।
हरिद्वार:

योग गुरु बाबा रामदेव ने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार ने सात दिन तक मीडिया के माध्यम से विश्वभर में बदनाम करने के बाद अब उन्हें नोटिस भेजा है जिसमें हमें मिले 70 करोड़ रुपये के दान पर 35 करोड़ रुपये का टैक्स लगाया है ।

रामदेव ने कहा कि रोज-रोज झूठे आरोप गढ़ने वाली सरकार की ‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’ हो चुकी है, तभी तो सरकार को दान का पैसा पतंजलि योग पीठ की आय नजर आता है और हमारी सामाजिक सेवाएं ‘व्यापार’ दिखाई पड़ती हैं।

स्वामी रामदेव ने प्रधानमंत्री की ओर इशारा करते हुए कहा कि अब तो हमारी लड़ाई ‘टॉप’ से है, मोहरों से नहीं। उन्होंने कहा, हमने राजनीतिक गंगा की सफाई का काम ‘गंगोत्री’ से शुरू किया है और ‘घाटों’ तक भी पहुंच जाएंगे। बाबा रामदेव ने कैग की रिपोर्ट की प्रति यहां संवाददाता सम्मेलन में दिखाते हुए कहा कि कोयले की दलाली पर भारत की विश्वभर में बदनामी के बाद भी चुप रहने वाले ईमानदार हैं तो बेइमान कौन है। कांग्रेस को इसकी परिभाषा सुनिश्चित करनी होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, वर्ष 1995 से हम सरकार को पाई पाई का हिसाब दे रहे हैं, लेकिन घबराई हुई कांग्रेस, सारी सरकारी एजेंसियों को कठपुतली की तरह से इस्तेमाल कर रही है। हमारे खिलाफ बदले की कार्रवाई कर रही है।