राजस्थान : BJP के सहयोगी हनुमान बेनीवाल को हुआ कोरोना, संपर्क में आने वालों से की ये अपील 

राजस्थान में बीजेपी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर से लोकसभा सांसद हुनमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं.

राजस्थान : BJP के सहयोगी हनुमान बेनीवाल को हुआ कोरोना, संपर्क में आने वालों से की ये अपील 

हनुमान बेनीवाल कोरोना से संक्रमित (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी संकट के बीच बीजेपी की सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के संयोजक और नागौर से लोकसभा सांसद हुनमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. बेनीवाल ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट करके दी. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने और होम क्वारंटीन होने की अपील की है. बेनीवाल की पत्नी का भी टेस्ट किया गया था, उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

हनुमान बेनीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा- "COVID19 के लक्षण महसूस होने के कारण नागौर में टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है तथा मेरी पत्नी कनिका की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. मेरी अपील है कि पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें तथा मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाए." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मध्य चल रही जंग के बीच हुनमान बेनीवाल ने हाल ही राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा था. बेनीवाल ने अपने ट्वीट में कहा था, "पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने राजस्थान कांग्रेस में उनके करीबी विधायकों से फोन पर बात करके उन्हें अशोक गहलोत का साथ देने की बात कही. सीकर व नागौर जिले के एक एक जाट विधायको को राजे ने खुद इस मामले में बात करके सचिन पायलट से दूरी बनाने को कहा, जिसके पुख्ता प्रमाण हमारे पास है!" वसुंधरा राजे पर निशाना साधने को लेकर वह सुर्खियों में रहे थे.