राजन जा रहे हैं अब केजरीवाल की बारी है : सुब्रमण्यम स्वामी

राजन जा रहे हैं अब केजरीवाल की बारी है : सुब्रमण्यम स्वामी

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के सामने हो रही महेश गिरी की भूख हड़ताल में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि रघुराम राजन के बाद अब वह दिल्ली के मुख्यमंत्री का पर्दाफाश करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

केजरीवाल ने पूरे जीवन में धोखाधड़ी की है : स्वामी
स्वामी ने कहा 'अपने पूरे जीवन में उन्होंने (केजरीवाल ) धोखाधड़ी की है। वह कहते हैं वह आईआईटी के मेधावी छात्र रहे हैं। लेकिन मेरे पास जानकारी है कि उन्होंने कैसे दाखिला लिया था जिसे मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उजागर करूंगा। अब तक मैं राजन के पीछे पड़ा था और वे जा रहे हैं।'

हत्या का आरोप लगाया था केजरीवाल ने गिरी पर
महेश गिरी दिल्ली से बीजेपी सांसद हैं और कल से अनशन पर हैं। गिरी केजरीवाल से उन (गिरी) पर नई दिल्ली नगर परिषद के अधिकारी एमएम खान की हत्या का आरोप लगाने पर माफी की मांग कर रहे हैं। गिरी ने आज कहा कि 'अगर जरूरत है तो मुझसे सवाल करें और ज्यादा जरूरी हो तो गिरफ्तार भी करें।'

केजरीवाल ने एक खत में आरोप लगाया था कि  दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग गिरी का बचाव कर रहे हैं जिनका हत्या के आरोपी से संबंध हैं। स्वामी ने कहा कि वे और गिरी तब तक अनशन खत्म नहीं करेंगे जब तक कि केजरीवाल माफी नहीं मांगते या फिर इस्तीफा नहीं दे देते।

कायम हैं अपने आरोपों पर केजरीवाल
केजरीवाल ने भी ट्वीट करके कहा है कि गिरी को मोदी पुलिस द्वारा एमएम खान हत्याकांड में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। मोदी पुलिस उनकी बचाव कर रही है। केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी का आरोप है कि  गिरी और दिल्ली नगरपालिका परिषद के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर जो बीजेपी के हैं, की इस हत्याकांड में संदिग्ध भूमिका है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामले में उन दोनों के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला है। पिछले हफ्ते ही बीजेपी सांसद ने खत लिखकर केजरीवाल को रविवार को सार्वजनिक बहस की चुनौती देते हुए कहा था कि केजरीवाल उनके खिलाफ सबूत पेश करें।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com