Raj Kundra Case: हॉटशॉट ऐप के जरिए अश्लील वीडियो की डीलिंग कर रहे थे राज कुंद्रा : कोर्ट में पुलिस का बयान

Pornography Case: राज कुंद्रा ने दावा किया है कि वो हॉटशॉट ऐप को एक वांछित आरोपी प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं, लेकिन जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा नियमित रूप से इस ऐप के वित्तीय लेन-देन के बारे में अपडेट ले रहा था. उसने एक व्हाट्सऐप ग्रुप भी बनाया था, जिसका वह एडमिन था.

Raj Kundra Case: हॉटशॉट ऐप के जरिए अश्लील वीडियो की डीलिंग कर रहे थे राज कुंद्रा : कोर्ट में पुलिस का बयान

Raj Kundra Arrested: अश्लील फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

मुंबई:

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और विदेशी ऐप पर रिलीज करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा को आज कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. कोर्ट में पुलिस ने कहा कि राज कुंद्रा अपने ऐप हॉटशॉट के जरिए अश्लील वीडियो डीलिंग कर रहे थे. जब गहना वशिष्ठ को गिरफ्तार किया गया तो उन्होंने उमेश कामत का नाम लिया और राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत ने पुलिस को राज कुंद्रा के शामिल होने के बारे में बताया.

राज कुंद्रा ने दावा किया है कि वो हॉटशॉट ऐप को एक वांछित आरोपी प्रदीप बख्शी को बेच चुके हैं, लेकिन जांच में पता चला है कि राज कुंद्रा नियमित रूप से इस ऐप के वित्तीय लेन-देन के बारे में अपडेट ले रहा था. उसने एक व्हाट्सऐप ग्रुप भी बनाया था, जिसका वह एडमिन था. जहां वह हॉटशॉट्स की क्लिप से संबंधित वितरण और वित्तीय लेन-देन के बारे में चर्चा करता था.  गहना वशिष्ठ और उमेश कामत दोनों निर्माता-निर्देशक थे और हॉटशॉट के लिए कहानियां लिखते थे. कहानी के साथ दूसरों को भेजे गए मेल भी सीसी में राज कुंद्रा को चिह्नित किए गए थे. राज कुंद्रा ने हॉटशॉट के बारे में पैसे के लेन-देन के बारे में कई बातचीत की थी.


बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के साथ एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसका नाम है रेयान थोर्प.  पुलिस के मुताबिक- वह राज कुंद्रा का सहयोगी है. राज कुंद्रा जिस केस में गिरफ्तार हुए हैं, वह फरवरी 2021 में उजागर हुआ था. मुंबई पुलिस ने मलाड पश्चिम के एक बंगले में छापा मारकर वहां पोर्न फिल्म की शूटिंग कर रहे लोगों को अरेस्ट किया था. इस मामले में गहना विशिष्ट का नाम सामने आया था. उस समय राज कुंद्रा का नाम भी सामने आया था, लेकिन पुलिस के पास कोई सीधा सबूत नहीं था. इसके बाद मामले में राज कुंद्रा की कंपनी के उमेश कामत की गिरफ्तारी हुई थी. उमेश कामत ने ही राजकुंद्रा के बारे में बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस की मानें तो राजकुंद्रा ही अश्लील फिल्मों के इस रैकेट के साजिशकर्ता थे. इसके लिए यूके में कंपनी भी बनाई गई थी. ऐप भी बनाया गया था. इस ऐप पर शॉर्ट अश्लील फिल्में लोड की जाती थी. इन कामों के लिए राज कुंद्रा ही पैसे की व्यवस्था करते थे.