Shilpa Shetty को बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट गिफ्ट कर चुके हैं Raj Kundra, जानें उनके महंगे गिफ्ट्स की लिस्ट

राज कुंद्रा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. पहली पत्नी कविता से तलाक के बाद राज ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की. उन्हें करोड़ो रुपये के गिफ्ट भी दिए हैं.

Shilpa Shetty को बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट गिफ्ट कर चुके हैं Raj Kundra, जानें उनके महंगे गिफ्ट्स की लिस्ट

राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को दिए हैं मंहगे गिफ्ट्स

नई दिल्ली:

राज कुंद्रा अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं. पहली पत्नी कविता से तलाक के बाद राज ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की. इतना ही नहीं कहा ये भी जाता है कि राज उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए थे. हाल ही में राज की पहली पत्नी कविता का एक बयान सामने आया था कि राज से उन्हें दूर करने में शिल्पा शेट्टी का हाथ है, लेकिन राज कुंद्रा ने इस बात को नकारते हुए कहा कि 'कविता को तलाक देने के बाद ही उन्होंने शिल्पा को डेट किया था.' वहीं शादी के 11 साल बाद भी शिल्पा और राज की लव स्टोरी इंटरनेट पर छाई रहती है.

ऐसी है राज की लाइफ
राज कुंद्रा के पास 2800 करोड़ की प्रॉपर्टी बताई जाती है. वे अपने रहन-सहन में किसी भी बात की कमी नहीं रखते हैं. लग्जीरियस हाउस के साथ-साथ शिल्पा और राज का प्राइवेट जेट भी है. राज कई बार अपने परिवार के साथ जेट में सफर करते हुए नजर आ चुके हैं. 

शिल्पा और राज की लव स्टोरी 
पहले से ही शादीशुदा रहे राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को डेट करना शुरू किया. अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद राज ने शिल्पा शेट्टी से साल 2009 में शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे हैं.

शिल्पा शेट्टी की रिंग
आपने ध्यान दिया होगा कि कई बार शिल्पा शेट्टी अपनी अंगूठी दिखाती नजर आईं हैं. यह अंगूठी राज कुंद्रा ने उन्हें गिफ्ट की है जिसकी कीमत तीन से चार करोड़ बताई जाती है.

बुर्ज खलीफा का घर भी है लिस्ट में
राज कुंद्रा अपने गिफ्ट के लिए खास तौर पर जाने जाते हैं. राज अपनी पत्नी शिल्पा से इतना प्यार करते हैं कि उन्होंने शिल्पा के लिए  बुर्ज खलीफा में अपार्टमेंट गिफ्ट किया था, लेकिन सोर्स की माने को एक्ट्रेस ने इस अपार्टमेंट को बाद में सेल कर दिया था. 

'Kinara' भी गिफ्ट किया है राज ने 
अब आप इस नाम से जरूर हैरान होंगे, लेकिन साफ कर दें कि राज कुंद्रा ने शिल्पा के सपनों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने शिल्पा के मनपसंद घर यानी की समंदर किनारे घर लेने के सपने को भी पूरा किया है इस हाउस का नाम उन्होंने 'Kinara' दिया था. 

BMW भी की है गिफ्ट
बता दें कि राज ने शिल्पा शेट्टी के लिए सबसे मंहगी गाड़ी BMW Z4 गिफ्ट की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विदेश में ही है सपनों का महल
सोर्स की माने तो यूके में भी राज ने 'राज महल' खरीदा है. यह राज की काफी मंहगी प्रॉपर्टी में से एक है.