विज्ञापन
This Article is From Jul 20, 2013

रेलवे घूसकांड : बंसल को क्लीन चिट दिए जाने पर कोर्ट ने उठाए सवाल

रेलवे घूसकांड : बंसल को क्लीन चिट दिए जाने पर कोर्ट ने उठाए सवाल
नई दिल्ली: रेलवे रिश्वत कांड में पूर्व रेलमंत्री पवन बंसल को क्लीन चिट दिए जाने पर कोर्ट ने सवाल उठाए हैं और कहा है कि ट्रायल के दौरान बंसल की भूमिका की जांच के आदेश दिए जा सकते हैं।

इस मामले में पवन बंसल के भांजे विजय सिंगला पर रेलवे के अधिकारी महेश कुमार से रिश्वत लेने का आरोप है। महेश कुमार ने यह पैसा मनचाही पोस्टिंग लेने के लिए दिया था। महेश कुमार पर आरोप है कि उन्हें रेलवे में मेंबर इलेक्ट्रिकल का पद चाहिए था, ताकि वह बेंगलुरु की एक कंपनी को कॉन्ट्रेक्ट दिला सकें। इसी कंपनी का मालिक महेश कुमार को रिश्वत की रकम दे रहा था, जो पवन बंसल के भांजे विजय सिंगला को जाना था।

सीबीआई ने कोर्ट में कहा कि उनके पास पूर्व रेलमंत्री पवन बंसल के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं है। पवन बंसल सीबीआई की तरफ से गवाह के रूप में कोर्ट में पेश होने वाले हैं। एनडीटीवी के हाथ इस मामले से जुड़ी कुछ एक्सक्लूसिव जानकारी लगी है। सीबीआई जज स्वर्णकांत शर्मा ने सीबीआई को फटकार लगाई है और कहा है कि इस मामले में पवन बंसल की भूमिका की भी जांच की जा सकती थी।

इस पूरे मामले पर सीबीआई ने सफाई दी है। सीबीआई ने कहा है कि जज ने सीबीआई की जांच पर किसी तरह की तीखी टिप्पणी नहीं की है और सिर्फ यह सवाल किया है कि मंजूनाथ से जुड़े दो लोगों की गिरफ्तारी पहले क्यों नहीं की गई।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
निपाह वायरस: जांच में 13 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव, कितना खतरनाक है यह वायरस?
रेलवे घूसकांड : बंसल को क्लीन चिट दिए जाने पर कोर्ट ने उठाए सवाल
रेलवे की बड़ी लापरवाही!  हरदोई में फैक्चर ट्रैक से गुजरी दो ट्रेनें, बड़ा हादसा होने से टला
Next Article
रेलवे की बड़ी लापरवाही! हरदोई में फैक्चर ट्रैक से गुजरी दो ट्रेनें, बड़ा हादसा होने से टला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com