खाद्य तेल के दामों में लगातार इजाफे पर राहुल गांधी का PM पर कटाक्ष, 'खाया भी मित्रों को खिलाया भी, बस..'

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने खाद्य तेल की बढ़ती कीमतों पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी सरकार पर निशाना साधा है.

खाद्य तेल के दामों में लगातार इजाफे पर राहुल गांधी का PM पर कटाक्ष, 'खाया भी मित्रों को खिलाया भी, बस..'

खाद्य तेल की कीमतों में इजाफे को लेकर Rahul Gandhi ने ट्वीट किया है

नई दिल्ली:

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के साथ खाद्य तेल के दामों में भी हुई बढ़ोत्‍तरी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ाई हैं. खाद्य तेल की कीमतें पिछले पांच-छह माह में तेजी से बढ़ी हैं और इसका असर महिलाओं के किचन के बजट पर पड़ा है. कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने खाद्य तेल की बढ़ती कीमतों पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और उनकी सरकार पर निशाना साधा है. राहुल ने मंगलवार को एक ट्वीट किया जिसमें एक अखबार की खबर भी अटैच की गई है. इस खबर में तेल के दाम बढ़ने से खाने-पीने की चीजों के महंगे होने का जिक्र है. राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा, 'खाया भी, ‘मित्रों' को खिलाया भी.बस जनता को खाने नहीं दे रहे.' अपने ट्वीट के साथ उन्‍होंने PriceHike का हैशटैग इस्‍तेमाल किया है.

4mjtukco

राजनीतिक मामलों की कैबिनेट कमेटी में भूपेंद्र यादव, स्मृति ईरानी को मिली जगह

देश में खाद्य तेल की कीमतें पिछले पांच-छह माह में 40 से 60 रुपये तक बढ़ी हैं. हालांकि सरकार का कहना है कि जल्‍द ही इन कीमतों में कमी आनी शुरू हो जाएगी. गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केंद्र की BJP सरकार के खिलाफ हमलावर रुख अख्तियार किए हैं. कोरोना टीकाकरण अभियान हो या कोरोना महामारी को नियंत्रित करने में सरकार की कथित नाकामी, जरूरी दवाओं की कालाबाजारी या फिर ईंधन की कीमतों में लगातार इजाफे का मामला, राहुल ने सरकार को हर मुद्दे पर आड़े हाथ लिया है.
नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल में हाल के फेरबदल में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) को हटाए जाने और मनसुख मंडाविया को यह जिम्मेदारी सौंपे जाने को लेकर भी राहुल गांधी ने हाल में कटाक्ष किया था. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'इसका मतलब है कि अब देश में टीकों की कमी नहीं होगी'. पूर्व कांग्रेस प्रमुख ने Change हैशटैग का इस्‍तेमाल करते हुए यह ट्वीट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com