राहुल गांधी की अपील: कोविड से जुड़ी सावधानियां बरती जाएं

कांग्रेस नेता ने यह अपील ऐसे समय की है जब देश के कुछ पर्यटन स्थलों समेत कई स्थानों पर हाल के दिनों काफी भीड़ देखने को मिली है.

राहुल गांधी की अपील: कोविड से जुड़ी सावधानियां बरती जाएं

कोरोना को लेकर राहुल गांधी ने की अपील.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को लोगों का आह्वान किया कि कोविड-19 को लेकर सावधानी बरतने में कोई कोताही नहीं की जाए और जरूरी दिशानिर्देशों का अनुसरण किया जाए.उन्होंने ‘कोरोना इज नॉट ओवर (कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ)' हैशटैग से ट्वीट किया, ‘‘अपनी सुरक्षा करें, सभी जरूरी सावधानियों का पालन करें.'' कांग्रेस नेता ने यह अपील ऐसे समय की है जब देश के कुछ पर्यटन स्थलों समेत कई स्थानों पर हाल के दिनों काफी भीड़ देखने को मिली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार ने भी इस स्थिति पर चिंता प्रकट करते हुए राज्यों से कहा है कि जरूरी प्रोटोकॉल की अनुपालना सुनिश्चित की जाए.

स्वास्थ्य मंत्री बदले जाने को लेकर राहुल गांधी का कटाक्ष : यानी अब टीकों की कमी नहीं होगी?

इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के पद से डॉ हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) को हटाए जाने और मनसुख मंडाविया को यह जिम्मेदारी सौंपे जाने को लेकर गुरुवार को कटाक्ष करते हुए कहा कि इसका मतलब है कि अब देश में टीकों की कमी नहीं होगी. उन्होंने ‘चेंज' हैशटैग से ट्वीट किया, ‘‘इसका मतलब है कि अब टीकों की और कमी नहीं होगी.''

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (BJP spokesperson Gaurav Bhatia) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ‘गैरजिम्मेदार' हैं और बिना किसी वजह के आलोचना करते हैं.

नेशनल हेराल्ड मामला : सोनिया गांधी और राहुल गांधी की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (P. Chidambaram) ने कहा कि नये स्वास्थ्य मंत्री का पहला काम देश में टीकों की उचित और निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करना होना चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘नये स्वास्थ्य मंत्री का पहला काम यह सुनिश्चित करना होना चाहिए कि टीकों की उचित और निर्बाध आपूर्ति हो.''



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)