देश में कोरोना के बढ़ते केसों लेकर राहुल गांधी का 'हमला', कहा-मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण...

मंगलवार को ही, राहुल गांधी ने सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) 'सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं.

देश में कोरोना के बढ़ते केसों लेकर राहुल गांधी का 'हमला', कहा-मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण...

राहुल गांधी ने कोरोना मामले में केंद्र सरकार की नाकामियों को गिनाया है

नई दिल्ली:

India corona cases update: कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस समय नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार किए हुए हैं. वे मौका मिलने पर मोदी सरकार (Narendra Modi Government) पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं चूक रहे. राहुल ने मंगलवार को देश में कोरोना संक्रमण (Corona cases in India) के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने ट्वीट किया, 'मोदी सरकार के कुप्रबंधन के कारण...1.भारत में कोरोना के कुल केस दुनिया में दूसरे नंबर पर हैं. 2. भारत में कोरोना मामलों की सप्‍ताह की सूची अमेरिका और ब्राजील, दोनों के कुल आंकड़े से भी ज्‍यादा है. 3. विश्‍व में कोरोना के कुल केसों के मामले में रविवार को भारत की हिस्‍सेदारी 40 फीसदी थी. 4. कोरोना के प्रकोप में कोई कमी नहीं आ रही है. Stay safe everyone.'

मॉनसून सत्र से पहले कांग्रेस सांसदों की बैठक, चीनी घुसपैठ मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरने की तैयारी

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस के केसों और इससे होने वाली मौतों में लगातार इजाफा हो रहा है. पिछले 24 घंटों में अब तक की सबसे ज़्यादा मौतें दर्ज की गई है. 8 सितंबर की सुबह तक पिछले 24 घंटों में कोरोना से संक्रमित 1,133 मरीजों की मौत हुई है. वहीं, एक दिन में देश में 75,809 नए COVID-19 के केस (new Covid-19 cases) दर्ज किए गए हैं. इसके साथ ही देश में अब तक कोरोना के कुल मामले 42,80,422 हो चुके हैं. 1133 लोगों की मौत के साथ देश में कुल मौतों का आंकड़ा 72,775 पर पहुंच गया है. देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या आठ लाख, 83 हजार 697 है.

केंद्र पर फिर राहुल गांधी का वार- 'देश के युवाओं की समस्याओं का समाधान करे मोदी सरकार'

मंगलवार को ही, राहुल गांधी ने सरकारी कंपनियों में हिस्सेदारी बेचने के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) 'सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं. राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए सरकार और प्रधानमंत्री मोदी पर यह हमला किया था. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था- "मोदी जी ‘सरकारी कंपनी बेचो' मुहिम चला रहे हैं. खुद की बनायी आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की सम्पत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है. जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पे रखकर LIC को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है."


क्या इतनी जल्दी खत्म हो जाता है कोरोना एंटीबॉडी का असर?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com