विज्ञापन
This Article is From Jun 07, 2019

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या मामले में राहुल और प्रियंका गांधी ने दिया यह बयान

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या मामले में राहुल और प्रियंका गांधी ने दिया यह बयान
नई दिल्ली:

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या के मामले में पूरे देश में माहौल गरमा गया है. इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की प्रतिक्रिया सामने आई है. राहुल गांधी ने कहा, 'अलीगढ़ में छोटी सी बच्ची की हत्या से यूपी हैरान है और मैं परेशान हूं. कोई इंसान किसी बच्चे के साथ इतनी निर्दयता कैसे कर सकता है? इस भयानक अपराध में बिना सजा दिए नहीं छोड़ा जा सकता. यूपी पुलिस को न्याय करने के लिए तेजी से काम करना होगा जिससे हत्यारे पकड़े जाएं.' वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी इस घटना पर दुख जताया. उन्होंने कहा, 'अलीगढ़ की मासूम बच्ची के साथ हुई अमानवीय और जघन्य घटना ने हिलाकर रख दिया है. हम ये कैसा समाज बना रहे हैं? बच्ची के माता-पिता पर क्या गुजर रही है ये सोचकर दिल दहल जाता है. अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.'

ये भी पढ़ें: अलीगढ़ मर्डर केस: सामने आई ढाई साल की बच्ची की हत्या की वजह, 2 आरोपी गिरफ्तार, रासुका के तहत होगी कार्रवाई

बता दें कि यूपी के अलीगढ़ में टप्पल इलाके में ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने कहा था, 'हम इस मामले की जांच राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत करेंगे और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजेंगे.' यहां एक ढाई साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और फिर क्षत-विक्षत शव को कूड़े में फेंक दिया गया था. इतनी घिनौनी और भयावह वारदात के पीछे की वजह महज 10,000 रुपये है. मृत बच्ची के पिता ने 10,000 रुपये का कर्ज लिया था. जब वो उसे नहीं चुका पाया तो आरोपियों ने बच्ची को अगवा कर लिया. तीन दिन बाद घर के पास के कूड़ाघर में बच्ची का शव मिला. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची की हत्या गला घोटकर की गई. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या मामले में राहुल और प्रियंका गांधी ने दिया यह बयान
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com