पंजाब के फरीदकोट युवा कांग्रेस अध्यक्ष को गोलियों से भून डाला, हमलावर फरार

फरीदकोट के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन हमें कुछ सुराग मिले हैं. प्राथमिकी दर्ज की गई है.

पंजाब के फरीदकोट युवा कांग्रेस अध्यक्ष को गोलियों से भून डाला, हमलावर फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़:

पंजाब के फरीदकोट जिले में युवा कांग्रेस अध्यक्ष गुरलाल सिंह भुल्लर की गुरुवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई. मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात हमलावरों ने फरीदकोट जिले के जुबली चौक पर भुल्लर पर 12 राउंड गोलियां चलाईं.


पुलिस अधिकारी ने कहा कि भुल्लर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटना पर दुख और हैरानी जताते हुए पंजाब पुलिस प्रमुख को घटना के लिए जिम्मेदार लोगों को पकड़ने का निर्देश दिया है. पुलिस ने बताया कि हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. भुल्लर फरीदकोट जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष थे. फरीदकोट के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा कि मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन हमें कुछ सुराग मिले हैं. प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘हमारे फरीदकोट युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुरलाल सिंह पर प्राणघाती हमले से स्तब्ध हूं, पंजाब के पुलिस महानिदेशक को शीघ्र जांच सुनिश्चित करने एवं हत्या को अंजाम देने वालों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं. दोषियों को सख्त सजा दी जाएगी.