पुणे : लुटेरों ने एटीएम को बम लगाकर उड़ाया, लाखों लूटकर हुए फरार

पुणे : पुलिस के मुताबिक- ATM में धमाका कर चोरी करने का यह पहला मामला है. इसके पहले तक एटीएम फोड़ने या फिर उठाकर ले जाने की वारदात हुई हैं. इस बार चोरों ने एटीएम तोड़ने के लिए धमाका करने का तरीका अपनाया.

पुणे : लुटेरों ने एटीएम को बम लगाकर उड़ाया, लाखों लूटकर हुए फरार

महाराष्ट्र के पुण में ATM को बम लगाकर उड़ाया, 25-30 लाख लूटकर ले गए लुटेरे

पुणे:

पुणे (Pune) के पिंपरी चिंचवड़ में लुटेरों ने एक ATM में बम लगाकj उड़ाया. बम लगाकर एटीएम लूट की इस वारदात ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है.  पिंपरी - चिंचवड़ के डीसीपी मंचक इप्पर ने बताया कि वारदात  चाकण के भाम्बोली गांव में हुई है।. कंपनी से पता चला है कि ATM में 39 से 40 लाख रुपये जमा थे. धमाके के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो 10 से 12 लाख रुपये मौके पर बिखरे मिले. एक अनुमान है कि लुटेरे 25 से 30 लाख रुपये लूटकर ले गए हैं. 


पुलिस के मुताबिक- ATM में धमाका कर चोरी करने का यह पहला मामला है. इसके पहले तक एटीएम फोड़ने या फिर उठाकर ले जाने की वारदात हुई हैं. इस बार चोरों ने एटीएम तोड़ने के लिए धमाका करने का तरीका अपनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के मुताबिक- जांच में पता चला है कि 2 दिन पहले पुणे ग्रामीण में भी एटीएम को बम से उड़ाया गया था, लेकिन तब एटीएम टूटा नहीं था और लुटेरों को खाली हाथ जाना पड़ा था. ये घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई थी. हो सकता है कि उसी गिरोह ने ज्यादा बारूद लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया होगा. मामले की जांच चल रही है.