विज्ञापन
This Article is From May 24, 2014

राहुल की मदद करें प्रियंका : कैप्टन अमरिंदर सिंह

राहुल की मदद करें प्रियंका : कैप्टन अमरिंदर सिंह
फाइल फोटो
नई दिल्ली:

कांग्रेस के निचले स्तर के कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की कई बार मांग कर चुके हैं, लेकिन अब यही मांग पंजाब के पू्र्व मुख्यमंत्री और अमृतसर के सांसद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी उठाई है। उन्होंने कहा है कि अब प्रियंका को राहुल की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

अमरिंदर सिंह ने प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने की आज जोरदार वकालत करते हुए कहा कि पार्टी के फायदे के लिए वह और राहुल गांधी एक दूसरे के पूरक हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, 'ऐसे समय जब भारत में 70 फीसदी लोग 40 साल से कम उम्र के हैं, दोनों मिलकर पूरक भूमिकाओं में काम करें तो हमें काफी खुशी होगी।' उन्होंने कहा कि दोनों 'जानकार और भविष्यवादी' हैं और जानते हैं कि दुनिया में क्या हो रहा है।

लोकसभा चुनाव में अमृतसर सीट पर भाजपा नेता अरुण जेटली को पराजित करने वाले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनाव में पार्टी की हार पर टीम राहुल को निशाना बनाए जाने को 'गैरजरूरी' बताते हुए खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह राहुल को फैसला करना है कि वह लोकसभा में विपक्ष का नेता बनना चाहते हैं या नहीं।

लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार की पृष्ठभूमि में प्रियंका गांधी को राजनीति में आगे लाए जाने की मांग कांग्रेस में जोर पकड़ रही है।

इससे पहले निवर्तमान खाद्य मंत्री केवी थामस ने कहा था, 'कांग्रेस का सदस्य होने के नाते मैं चाहता हूं कि प्रियंका को मुख्य कार्यक्षेत्र में आना चाहिए। उन्हें मां सोनिया गांधी और भाई राहुल गांधी के साथ टीम के रूप में काम करना चाहिए।'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
राहुल की मदद करें प्रियंका : कैप्टन अमरिंदर सिंह
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com