विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 22, 2021

प्रियंका गांधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक नहीं हुए : सरकारी सूत्र

सरकार ने खुद ही संज्ञान लेते हुए जांच कराने का फैसला किया, शुरुआती जांच में पाया गया है कि एकाउंट हैक नहीं हुए

Read Time: 2 mins

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक नहीं हुए हैं. सरकारी सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. CERT In की शुरुआती जांच में पाया गया है कि एकाउंट हैक नहीं हुए हें. मंगलवार को ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया था कि सरकार ने उनके बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक कर लिए हैं. इसके बाद सरकार ने खुद ही संज्ञान लेते हुए जांच कराने का फैसला किया था. यह जांच इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना एवं प्रद्यौगिकी मंत्रालय (MEITY) ने इंडियन कंप्यूटर इमरजेंसी रिस्पांस टीम CERT IN को सौंपी थी.

बता दें कि कांग्रेस महासचिव ने मंगलवार को लखनऊ में सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके बच्चों का इंस्टाग्राम एकाउंट तक हैक किया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव से जब राजनीतिक विरोधियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी और अवैध फोन टैपिंग के सवालों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये आरोप लगाए थे.

प्रियंका गांधी ने कहा था कि सरकार उनके बच्चों को सोशल मीडिया पर निशाना बना रही है. उन्होंने कहा, "मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट तक हैक किए जा रहे हैं. फोन टैपिंग ही काफी नहीं है. क्या उनके पास कोई काम नहीं है?"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;