नए साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे मणिपुर और मेरठ का दौरा

साल 2022 में मणिपुर और उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी भाजपा के प्रचार के लिए 2 जनवरी को मेरठ का दौरा करेंगे.

नए साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे मणिपुर और मेरठ का दौरा

साल 2022 में मणिपुर और उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं.

नई दिल्ली:

साल 2022 में मणिपुर और उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी भाजपा के प्रचार के लिए 2 जनवरी को मेरठ का दौरा करेंगे. इसके बाद 4 जनवरी को पीएम मणिपुर और त्रिपुरा पहुंचेंगें व कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. पीएम इंफाल में कई विकास परियोजना का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इसके बाद अगरतला में महाराजा बीर बिक्रम एयरपोर्ट पर नई टर्मिनल बिल्डिंग का अवलोकन करेंगे. पीएम मोदी स्वामी विवेकानंद मैदान पर नई टर्मिनल बिल्डिग का भी उद्घाटन करेंगे.

वहीं पीएम मोदी त्रिपुरा में सौ विद्याज्योति स्कूल शुरु करने के मिशन 100 का शुभारंभ करेंगे. साथ ही मुख्यमंत्री त्रिपुरा ग्राम समृद्धि योजना का शुभारंभ करेंगे.

कांग्रेस ने उत्‍तराखंड को विकास से वंचित रखा, BJP ने इसके लिए दिन-रात एक किया : PM मोदी

मेरठ में प्रधानमंत्री करीब 700 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे. यह विश्वविद्यालय आधुनिक और अत्याधुनिक खेल अवसंरचना से लैस होगा. 

प्रधान मंत्री मोदी 2 जनवरी 2022 को मेरठ का दौरा करेंगे और लगभग 1 बजे मेजर ध्यानचंद खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखेंगे. विश्वविद्यालय की स्थापना लगभग 700 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से मेरठ के सरधना कस्बे के सलावा और कैली गांवों में की जाएगी.

PM मोदी में एक अहम क्वालिटी है, जो मनमोहन सिंह में नहीं थी : NCP चीफ शरद पवार 

प्रधानमंत्री के लिए फोकस के प्रमुख क्षेत्रों में से एक खेल संस्कृति को विकसित करना और देश के सभी हिस्सों में विश्व स्तरीय खेल बुनियादी ढांचे की स्थापना करना है. मेरठ में मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की स्थापना इस विजन को पूरा करने की दिशा में एक बड़ा कदम होगा.

Video: उत्तराखंड के हल्द्वानी में पीएम मोदी ने की रैली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com