'एक ही महानुभाव को बोलने और वादे करने की इजाज़त' : राहुल का पीएम मोदी पर कटाक्ष

'एक ही महानुभाव को बोलने और वादे करने की इजाज़त' : राहुल का पीएम मोदी पर कटाक्ष

राहुल गांधी का फाइल फोटो...

जम्‍मू:

जम्मू एवं कश्मीर के तीन दिन के दौरे पर आए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने वादों पर अमल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने फैसले लेने के तौर-तरीके को बेहद केंद्रीकृत कर दिया है।

राहुल ने कहा, 'मोदी ने वन रैंक-वन पेंशन का वादा किया था। हमारे पूर्व सैनिक इसके लिए भूख हड़ताल पर बैठे हैं। प्रधानमंत्री को इस मुद्दे पर कार्रवाई करनी चाहिए।' उन्होंने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा, 'एक ही महानुभाव को बोलने की इजाजत है। एक ही महानुभाव को वादे करने की इजाजत है।'

राहुल ने कहा कि मोदी ने भ्रष्टाचार खत्म करने और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का वादा किया था। मोदी को 'अब इन पर काम करना चाहिए।'

इससे पहले राहुल जम्मू हवाईअड्डे पर विमान के उतरने के बाद एक हेलीकॉटर से सीधे नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थित पुंछ जिले के बालकोट इलाके में पहुंचे, जहां 15 अगस्त को पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में छह लोग मारे गए थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल का गुरुवार को कश्मीर घाटी जाने का कार्यक्रम है। वह इस दौरे में लद्दाख क्षेत्र भी जाएंगे। कांग्रेस उपाध्यक्ष के साथ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता भी सीमावर्ती इलाकों का दौरा कर रहे हैं।