विज्ञापन
This Article is From Apr 30, 2020

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ऋषि कपूर के निधन पर जताया दुख, कहा- विश्वास नहीं हो रहा है

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) नेता के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि वह उनकी असमय मौत से सदमे में हैं.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ऋषि कपूर के निधन पर जताया दुख, कहा- विश्वास नहीं हो रहा है
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताया. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब इस दुनिया में नहीं हैं. आज (गुरुवार) सुबह करीब पौने 9 बजे मुंबई स्थित एचएन रिलांयस अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली. बीते बुधवार तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन से देशभर में शोक है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने भी अभिनेता के निधन पर शोक जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि वह उनकी असमय मौत से सदमे में हैं.

राष्ट्रपति कोविंद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है, 'ऋषि कपूर की असमय मौत से सदमे में हूं. हमेशा चेहरे पर मुस्कान लिए सदाबहार पर्सनालिटी, वह बेहद जिंदादिल थे, इसलिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं. मनोरंजन जगत का बड़ा नुकसान है. हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं. उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं.'

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन की जानकारी सबसे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीट में दी थी. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि वह टूट चुके हैं. ऋषि कपूर को बीते दिन ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने बताया था कि एक्टर को सांस लेने में परेशानी हो रही थी.

ऋषि कपूर को कुछ दिनों पहले दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बारे में खुद एक्टर ने बताया था कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है लेकिन दिल्ली से मुंबई आने के बाद उन्हें वायरल फीवर की वजह से फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा. बता दें कि ऋषि कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों के लिए भी खूब जाने जाते थे. वह अक्सर सोशल मीडिया पर समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करते रहे लेकिन बीते 2 अप्रैल के बाद से ही एक्टर ने एक भी ट्वीट या पोस्ट साझा नहीं की थी.

VIDEO: फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर का निधन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ऋषि कपूर के निधन पर जताया दुख, कहा- विश्वास नहीं हो रहा है
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com