तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की वसूली के केस में रमदानी बंधुओं से भी पूछताछ की तैयारी

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े इस मामले में ईडी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को भी पूछताछ के लिए दो बार समन भेज चुकी है. हालांकि फर्नांडीज अभी तक हाजिर नहीं हुई हैं.

तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की वसूली के केस में रमदानी बंधुओं से भी पूछताछ की तैयारी

Tihar Jail से 200 करोड़ की रंगदारी वसूली का रैकेट चला रहा था सुकेश चंद्रशेखर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली की अति सुरक्षित तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के भीतर से ही 200 करोड़ रुपये की वसूली का रैकेट चलाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है. इस रैकेट का मास्टरमाइंड सुकेश चंदशेखर (Sukesh ChandraShekhar) है, जो 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में मुख्य आरोपी है. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी तिहाड़ जेल जाकर मामले से जुड़े रमदानी भाइयों से पूछताछ करने वाली है. ये दोनों आरोपी तिहाड़ जेल में ही बंद हैं. बता दें कि ED जल्द ही सुकेश चंदशेखर को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी. 

जैकलीन फर्नांडीज ED की पूछताछ में नहीं हुईं शामिल, 200 करोड़ की रंगदारी से जुड़ा है केस 

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े इस मामले में ईडी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिज को भी पूछताछ के लिए दो बार समन भेज चुकी है. हालांकि फर्नांडीज अभी तक हाजिर नहीं हुई हैं. खबरों के मुताबिक, सुकेश ने महंगे गिफ्ट भेजकर जैकलीन को अपनी बातों में फंसा लिया था. वो जैकलीन को एक बड़ा अधिकारी बताकर संपर्क करता था.

खबरों के मुताबिक, 200 करोड़ की  रंगदारी वसूलने का आरोपी सुकेश अभिनेत्री जैकलीन को तिहाड़ जेल के भीतर से ही फोन करता था. सूत्रों का कहना है कि सुकेश तिहाड़ जेल के अंदर से कॉल स्पूफिंग सिस्टम के जरिये एक्ट्रेस को फोन करता था. लेकिन उसने अपनी पहचान जाहिर नहीं की. एजेंसियों को सुकेश चंद्रशेखर की महत्वपूर्ण कॉल डिटेल हाथ लगी है. इसी के जरिये जैकलीन के साथ हुई धोखाधड़ी की जांच एजेंसियों को भी जानकारी मिली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड की एक और महिला शख्सियत भी सुकेश के झांसे में आ गई थी. ये सेलेब्रिटी कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है. एक फिल्म ऐक्टर भी उसके रडार पर था और इन सभी से जल्दी ही ईडी पूछताछ कर सकती है. 

अन्य खबरें