यह ख़बर 24 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पीएम ने दिए मंत्रिमंडल में फेरबदल के संकेत

खास बातें

  • प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि मंत्रिमंडल में फेरबदल मुमकिन है। विदेश दौरे से लौटते हुए प्रधानमंत्री ने यह बात हवाई जहाज़ में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कही।
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि मंत्रिमंडल में फेरबदल मुमकिन है। विदेश दौरे से लौटते हुए प्रधानमंत्री ने यह बात हवाई जहाज़ में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कही। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके सामने कई मसले हैं, जिन्हें सुलझाना है और उन बातों को लेकर वह काफी सोच-विचार कर रहे हैं।

हालांकि प्रधानमंत्री ने इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि प्रणब मुखर्जी के राष्ट्रपति बनने की स्थिति में उनके स्थान पर देश का नया वित्तमंत्री कौन होगा। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने प्रणब के उत्तराधिकारी के बारे में कुछ सोचा है, तो प्रधानमंत्री ने कहा, मैं इसको लेकर मंथन कर रहा हूं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनमोहन ने कहा, उस वक्त जब मैं देश से बाहर हूं, तो मेरी ओर से कुछ ऐलान करना उचित नहीं रहेगा। जब फैसला किया जाएगा, तो इसकी जानकारी आपको मिल जाएगी। यह पूछे जाने पर कि मंत्रिमंडल में जल्द ही फेरबदल किया जाएगा अथवा नए दल यूपीए सरकार में शामिल होंगे, तो उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि यह वाजिब उम्मीद है। जब यह होगा तो आपको जानकारी दी जाएगी।